बिग ब्रेकिंग : लैपटॉप योजना इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली प्रोटेस्ट को सरकार द्वारा संज्ञान लेने की खबर, मिल सकती है खुशखबरी

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्र-छात्राओं को लैपटॉप/टैबलेट/स्मार्टफोन देने की योजना को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारों का कहना है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं का लैपटॉप योजना को लेकर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली की प्रोटेस्ट को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संभवत: संज्ञान में लिया गया है। हो सकता है कि इस मामले में छात्र-छात्राओं को  जल्द ही खुशखबरी मिले।

ये भी पढ़ें : छात्रों की मांग पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली ने लैपटॉप योजना के लिए चलाया ट्विटर ट्रेंड, जानिए क्या है आगे की योजना

छात्र-छात्राओं ने किया था दो हैजटैग नेशनल ट्रेंड -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र-छात्राओ के माँग पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली टीम ने दो हैजटैग दिया था #TabletsForAllUniversities #TabletsForAllStudents जिसमे दोनो हैजटैग नेशनल ट्रेंड एक घंटे के अंदर पालिटिक्स सेक्शन में करने लगे वही लखनऊ रिजन में दोनो हैजटैग लगातार नंबर 1 व नंबर 2 पर ट्रेंड करता रहा। जिससे कि चारो तरफ  इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओ के इस ट्विटर ट्रेंड की चर्चा है।

ये भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : उत्तरप्रदेश फ्री लैपटॉप योजना को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय आलाधिकारी ने दिया स्पष्ट बयान

छात्र-छात्राओं ने किया था माँग -

छात्र-छात्राओ ने अपने ट्विट में दोनो हैजटैग के साथ उत्तर प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, सूचना सलाहकार शलभमनी, अंकित द्विवेदी व इलाहाबाद1 यूनिवर्सिटी फैमिली को मेंशन करने हुए 23-23 हजार ट्रेंड ट्विट मे माँग किया था कि इस योजना का लाभ समाज कल्याण विभाग द्वारा दिए जा रहे छात्रवृति के तर्ज पर दिया जाए। छात्र-छात्राओं के साथ विश्वविद्यालय के नाम पर भेदभाव न किया जाए।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD