अक्टूबर में खुलेगा इविवि, धरने पर चीफ प्राॅक्टर ने छात्रों को बताया

कोविड काल से ही बंद पड़े ऑफलाइन क्लासेज को लेकर तमाम छात्र संगठनों व छात्रों द्वारा लगातार ऑफलाइन क्लासेज को लेकर मांग की जा रही थी। इन्ही सब के बीच आज सर्वदलीय धरने पर छात्रों को मनाने पहुंचे चीफ प्राॅक्टर एयू ने कहा कि "शोध व परास्नातक के छात्रों के लिए 1 अक्टूबर से ऑफलाइन क्लासेज खोलने की तैयारी विश्वविद्यालय प्रशासन कर ली है और सबकुछ सही रहा तो चरणबद्ध तरीके से स्नातक के लिए भी दशहरे के बाद खोला जाएगा।"


बताते चले कि हमारे टीम से बात करते हुए चीफ प्राॅक्टर ने बताया कि अक्टूबर में खुल रहे क्लासेज में कोविड प्रोटाकाॅल का विशेष ख्याल रखा जाएगा व हर संभव सतर्कता बरती जाएगी। चरणबद्ध तरीके से 18 महीने से बंद ऑफलाइन क्लासेज की प्रकिया धीरे धीरे खोली जाएगी। इसके लिए ऑधिकारिक नोटिस जारी की जाएगी।


लाइब्रेरी खोले जाने को लेकर जब छात्रों ने सवाल किया तो प्राॅक्टर महोदय ने कहा कि जब ऑफलाइन क्लासेज शुरू होंगी तो जाहिर सी बात है कि सभी प्रकियाएँ धीरे-धीरे शुरू हो जाएंगी।


देखिए सूचना का वीडियो : 


महत्वपूर्ण खबरों के लिए हमारे वेबसाइट के नोटिफिकेशन सिस्टम को सक्रिय जरूर कर लें साथ ही यूट्यूब पर हमारे चैनल Allahanad University Family को भी सब्सक्राइब करिए...

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD