UP SUPER TET EXAM 2024 : सुपर टीईटी को लेकर एजुकेशन बोर्ड का बड़ा फैसला, जुलाई में शुरू होगी परीक्षा


UP SUPER TET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा राज्य के सरकारी सहायता प्राप्त प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों में योग्य शिक्षकों की भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए अभ्यर्थी अभी अधिसूचना जारी होने का इंतजार ही कर रहे थे, कि इसी बीच एजुकेशन बोर्ड द्वारा परीक्षा को लेकर बड़ी जानकारी साझा किए जाने की खबर है। जहां इस सूचना में अभ्यर्थियों को यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए परीक्षा शेड्यूल को लेकर जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

UP SUPER TET EXAM 2024 : अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा को लेकर सूचना (Information regarding examination for candidates)

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए परीक्षा को लेकर बड़ी जानकारी साझा की गई है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) ने यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए अधिसूचना से पहले परीक्षा के माह का ऐलान कर दिया है। जहां अब एजुकेशन बोर्ड द्वारा यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए पेपर का आयोजन जुलाई माह में किया जायेगा।

UP SUPER TET EXAM 2024 : अभी ऑफिशियल सूचना नहीं मिली (Official information not received yet)

यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा जुलाई में परीक्षा आयोजित कराए जाने की खबर से अभ्यर्थी खुश तो हैं, लेकिन अभ्यर्थियों को बता दें कि यह खबर सच्चाई से बिल्कुल परे है। दरअसल यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए परीक्षा को लेकर अभी कोई भी जानकारी सजाने की गई है। गैरतलब है कि यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) के लिए। पहले अधिसूचना जारी की जाती है, उसके बाद ही परीक्षा को लेकर अपडेट सामने आती है। इसलिए वायरल खबर पूरी तरह से फर्जी है।

UP SUPER TET EXAM 2024 : इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) 

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड (UPBEB) द्वारा अभी हाल ही में यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि आवेदन कब से शुरू होंगे। जहां यूपी सुपर टीईटी परीक्षा 2024 (UPBEB SUPER TET EXAM 2024) को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार एजुकेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.updeled.gov.in पर जाकर अभ्यर्थी संभवतः अक्टूबर माह से आवेदन कर सकेंगे। हालांकि आवेदन को लेकर भी अभी आधिकारिक सूचना आना बाकी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD