RPF Vacancy 2024 : आरपीएफ कांस्टेबल, सब-इंस्पेक्टर के हजारों पदों पर भर्ती हुई रद्द, अभ्यर्थी हुए नाखुश


RPF Vacancy 2024 : रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के तहत कांस्टेबल/सब-इंस्पेक्टर (Constable/Sub-Inspector) के पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले या आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए झटका देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल अचानक से आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy 2024) की सूचना है। बता दें कि अभ्यर्थी आवेदन प्रक्रिया शुरू होते ही आवेदन कर रहे थे, लेकिन अचानक से भर्ती रद्द होने lo खबर से अभ्यर्थी का भी परेशान हो गए हैं। अगर आपने भी इस भर्ती के लिए आवेदन किया है या आवेदन करने वाले हैं, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

RPF Vacancy 2024 Cancelled : अचानक भर्ती हुई रद्द -

कांस्टेबल/सब इंस्पेक्टर (Constable/Sub-Inspector) के पदों रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) द्वारा निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy Cancel 2024) की खबर सामने आ रही है। जहां आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy Cancel 2024) होने का कोई कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है। खबर में बताया जा रहा है कि विशेष कारणों के चलते आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Recruitment Cancel 2024) करने का फैसला किया गया है। जहां अभ्यर्थी इस खबर से परेशान हैं। 

RPF Vacancy 2024 : क्या है भर्ती रद्द की सच्चाई -

आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy Cancel 2024) की खबर से परेशान अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy Cancel 2024) की खबर जब तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई, तो हमारी टीम ने इस खबर की जांच पड़ताल की और उसमें यह पता चला कि आरपीएफ भर्ती रद्द 2024 (RPF Vacancy Cancel 2024) होने की कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हों।

RPF Vacancy 2024 : ये है आवेदन की अंतिम तिथि -

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के तहत कांस्टेबल/सब इंस्पेक्टर (Constable/Sub-Inspector) के पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 अप्रैल से शुरू कर दी गई है। जहां कांस्टेबल/सब इंस्पेक्टर (Constable/Sub-Inspector) के 4600 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि भी स्पष्ट कर दी है। जारी अधिसूचना के अनुसार कांस्टेबल/सब इंस्पेक्टर (Constable/Sub-Inspector) के पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मई है। यानी की 14 मई तक ही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद अभ्यर्थियों को आवेदन का मौका नहीं दिया जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD