CTET JULY SESSION EXAM 2024 : सीटीईटी जुलाई सेशन हुआ संपन्न, मात्र इतने दिन में जारी होगा रिजल्ट


CTET JULY SESSION EXAM 2024 :  केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) के लिए आवेदन करने वाले तमाम अभ्यर्थियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। जहां इस खबर में केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) के आयोजन को लेकर पूरी जानकारी दी गई है। वहीं केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) के रिजल्ट को लेकर भी महत्वपूर्ण सूचना जारी हुई है। तो आइए जानते हैं क्या है महत्वपूर्ण सूचना...

जल्द जारी हो जाएगा रिजल्ट (Result will be released soon) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) को लेकर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा जो बड़ी खबर जारी की गई है, उसमें बताया जा रहा है कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) का आयोजन संपन्न हो चुका है। जहां परीक्षा आयोजित होने के बाद अब सीबीएसई द्वारा जल्द ही परिणाम की भी घोषणा की जाएगी। खबर के अनुसार केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) संपन्न होने के बाद अब परिणाम की घोषणा आगामी 15 दिनों के भीतर की जा सकती है। 

बिना परीक्षा परिणाम नहीं होता जारी (Without exam result not released) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा परीक्षा संपन्न होने और आगामी 15 दिनों के अंदर परिणाम जारी होने की खबर से परेशान अभ्यर्थियों ने इस खबर की शिकायत हमारी टीम को दी। जहां हमारी टीम ने तुरंत अभ्यर्थियों की शिकायत के बाद इस खबर पर संज्ञान लिया। खबर के विश्लेषण के दौरान हमारी टीम को पता चला कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) को लेकर वायरल हो रही खबर अफवाह है। अभी तक न ही तो परीक्षा का आयोजन किया गया है और न रिजल्ट को लेकर कोई जानकारी साझा की गई है। 

इस तिथि को होगी परीक्षा (The exam will be held on this date) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा परीक्षा की तिथि काफी दिन पहले ही जारी कर दी गई थी। जहां अगर अभ्यर्थी सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके चेक करेंगे कि परीक्षा का आयोजन कब होगा तो अभ्यर्थियों को यह जानकारी मिलेगी कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 (CTET JULY SESSION EXAM 2024) का आयोजन 7 जुलाई 2024 को किया जाएगा, जिसमें फिलहाल बदलाव की कोई संभावना नहीं है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD