UPSSSC PET 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए खास सूचना, परीक्षा नहीं केवल इंटरव्यू से पास होंगे अभ्यर्थी


UPSSSC PET 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए बड़ी खास सूचना है। दरअसल अभ्यर्थी लगातार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन जारी होने और आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। जहां अभ्यर्थियों के लिए आवेदन से पहले एक ऐसी सूचना जारी की गई है जो अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी और निराशा दोनों का कारण बन सकती है। अगर आपको प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना है, तो आइए जानते हैं पूरी खबर...

केवल इंटरव्यू का होगा आयोजन (Only interview will be conducted) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया से पहले जो सूचना जारी की जा रही है, उसमें बताया जा रहा है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा, बल्कि अभ्यर्थियों का केवल इंटरव्यू के माध्यम से ही सर्टिफिकेट बनेगा। यानी कि केवल इंटरव्यू में पास होकर अभ्यर्थी आयोग द्वारा निकाली जाने वाली तमाम सरकारी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकेंगे।  

इंटरव्यू को लेकर देखिए पूरी खबर (See the full news about the interview) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा अभ्यर्थियों के लिए इंटरव्यू का आयोजन कराए जाने की खबर की जब स्वयं अभ्यर्थियों ने जांच पड़ताल की, तो अभ्यर्थियों को ज्ञात हुआ कि यह खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैलाई जा रही है, जबकि इस खबर में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। यानी की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए परीक्षा का आयोजन जिस प्रकार से किया जाता है, उसी प्रकार से किया जाएगा। किसी भी प्रकार का इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD