UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल पदों पर नई भर्ती हुई शुरू, 8085 पदों पर भर्ती की जाएगी रद्द!


 UP LEKHPAL BHARTI 2024 (यूपी लेखपाल भर्ती 2024) : अगर आप बीते वर्ष से ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के हजारों नए पदों पर आयोजित की जाने वाली नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें कि आयोग द्वारा लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आ रही है। वहीं इस खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हो गए हैं कि आखिर नए साल में उनका यूपी लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार खत्म हो गया है। आइए जानते हैं क्या है आवेदन को लेकर पूरी खबर...

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर (News of start of application process) -

नए साल में अभ्यर्थियों के लिए उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यूपी लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर बड़ी तेजी के साथ कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि आयोग द्वारा नए साल में यूपी लेखपाल के हजारों पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म कर दिया गया है और आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

नए साल का तोहफा निकला फर्जी (New Year gift turned out to be fake) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने का नए साल का तोहफा फर्जी निकला है। दरअसल यूपी लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हुए और आवेदन करने के लिए वह उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच गए। लेकिन आधिकारिक वेबसाइट पर जब आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की कोई सूचना नहीं मिली, तो अभ्यर्थी परेशान हो गए और खबर को क्रॉस चेक किया, तो वायरल खबर पूरी तरह से फर्जी निकली।

इस माह शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start this month) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जनवरी माह के दूसरे या फिर तीसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD