UPSSSC PET 2024 : पीईटी 2024 के लिए अभ्यर्थियों के लिए आ गई अपडेट, आवेदन तिथि से लेकर परीक्षा तक की जानकारी

UPSSSC PET 2024 :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर अभ्यर्थियों के इंतजार की सीमा को देखते गए आयोग ने जरूरी अपडेट जारी कर दी है। बता दें कि आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ ही साथ परीक्षा शुरू होने की तिथि की भी जानकारी साझा की है। आइए जानते हैं आखिर क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने और परीक्षा शुरू होने की तिथि...

आवेदन और परीक्षा तिथि को लेकर आई अपडेट (Update regarding application and exam date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा कब शुरू होगी, इसकी तिथि भी जानकारी साझा किए जाने की सूचना है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया से लेकर परीक्षा तिथियों तक की जानकारी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

अभ्यर्थी हो गए परेशान (Candidates got worried) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन और परीक्षा तिथियों की जानकारी चेक करने के लिए जब अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए। क्योंकि अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर न तो आवेदन को लेकर कोई जानकारी मिली और न ही परीक्षा तिथियों को लेकर कोई सूचना सामने आई। खबर को क्रॉस चेक करने पर पता चला अभी आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर कोई जानकारी साझा ही नहीं की है। 

इस माह शुरू होने की संभावना (Likely to start this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD