UPSESSB TGT PGT EXAM 2024 : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथियाँ जारी, 05 मार्च को नोटिस जारी


UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) के लिए इंतजार करने वाले तमाम अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद से ही अभ्यर्थी परीक्षा तिथियों (UPSESSB TGT PGT EXAM) की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब अभ्यर्थियों को परीक्षा तिथियों के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि परीक्षा तिथियां को लेकर बड़ी घोषणा की गई है। आइए जानते हैं क्या है यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) के लिए पूरी अपडेट...

टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियां जारी (Exam dates released for TGT and PGT) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि खबर में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) की घोषणा कर दी गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। 

रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी परेशान (Candidates worried about the result) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) के लिए परीक्षा तिथियों के ऐलान के बाद अभ्यर्थी काफी खुश थे और परीक्षा शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए वह आधिकारिक वेबसाइट पर भी पहुंचे, लेकिन आधिकारिक वेबसाइट पर अभ्यर्थियों को परीक्षा शेड्यूल को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके चलते अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं। 

इस तिथि तक परीक्षा तिथियां जारी होने की संभावना (Exam dates likely to be released by this date) -

आप अगर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2024 (UPSESSB TGT PGT EXAM DATE 2024) के लिए घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। जहां सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार UP TGT और UP PGT के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान आगामी माह यानी की मार्च के दूसरे सप्ताह में किए जाने की संभावना है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD