UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी- पीजीटी के लिए नई आवेदन प्रक्रिया शुरू, तुरंत करें आवेदन


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा शुरू किए जाने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि परीक्षा शुरू किए जाने से पहले अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। जहां अब सेवा चयन बोर्ड द्वारा दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की खबर है। अगर आपने भी यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन किया था, तो चलिए जानते हैं क्या पूरी खबर...

यहां से करें आवेदन (Apply from here) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की खबर है। दरअसल खबर में बताया गया है कि सेवा चयन बोर्ड ने लंबे समय बाद अब फिर से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे हैं। जो भी अभ्यर्थी यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

क्या है आवेदन शुरू होने की खबर (What is the news about the start of application?) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर के बाद अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, लेकिन अभ्यर्थियों को वहां पर दोबारा से आवेदन को लेकर ना ही तो कोई लिंक मिली और ना ही कोई सूचना मिली। इसके बाद अभ्यर्थियों में खबर को क्रॉस चेक किया, तो उन्हें पता चला कि ऐसी कोई सूचना जारी ही नहीं की गई है, जिसके बाद अभ्यर्थियों को स्पष्ट हो गया कि यह खबर सही नहीं है। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा जून माह के प्रथम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD