SBI PO 2024 Result Out: SBI पीओ 2024 फाइनल रिजल्ट जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

SBI PO 2024 Result Out: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने 19 मार्च, 2024 को SBI PO 2024 फाइनल रिजल्ट 2023 जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू राउंड में शामिल हुए थे, वे अपना फाइनल रिजल्ट एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर देख सकते हैं।

  SBI PO 2024 Result Out

प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर होगी नियुक्तियां

ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू जनवरी 2024 के दौरान आयोजित किए गए थे। बैंक ने उन उम्मीदवारों की रोल नंबर जारी कर दी है जिन्हें प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद के लिए अस्थायी रूप से चुना गया है।

SBI PO 2024: 16 जनवरी से शुरू हुआ था ग्रुप एक्सरसाइज और पर्सनल इंटरव्यू (Group exercise and personal interview started from January 16)

16 जनवरी से शुरू हुआ था और ग्रुप एक्सरसाइज और पर्सनल इंटरव्यू (एलएचओ केंद्रों पर) पूरे देश में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 21 जनवरी से आयोजित किए गए थे।

SBI पीओ 2024 रिजल्ट ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

सबसे पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।

"कॅरियर" लिंक पर क्लिक करें और फिर "करंट ओपनिंग" लिंक पर क्लिक करें।

एक नया पेज खुलेगा जहां एसबीआई पीओ 2023 फाइनल रिजल्ट लिंक उपलब्ध होगा।

लिंक पर क्लिक करें और पीडीएफ फाइल खुल जाएगी।

रिजल्ट चेक करें और पेज डाउनलोड करें।

भविष्य की जरूरत के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

SBI PO 2024: 5 दिसंबर को आयोजित हुई थी परीक्षा (The exam was held on 5th December)

मुख्य परीक्षा 5 दिसंबर, 2023 को आयोजित की गई थी और इसका परिणाम 11 जनवरी, 2024 को घोषित किया गया था। भर्ती अभियान के तहत 2000 प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों को भरा जाएगा। भर्ती के लिए पंजीकरण 7 सितंबर से 27 सितंबर, 2023 तक हुआ था।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD