83000 की सैलरी वाली चाहिए नौकरी, तो NTPC में तुरंत करें आवेदन, बंपर पदों पर हो रही है बहाली



NTPC Recruitment 2024 Notification: एनटीपीसी लिमिटेड में नौकरी (Sarkari Naukri) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है। अगर आप भी नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं, तो एनटीपीसी में आपके लिए सुनहरा अवसर है। इसके लिए एनटीपीसी ने इंजीनियर (आरई-सिविल), इंजीनियर (आरई-इलेक्ट्रिकल), इंजीनियर (आरई-मैकेनिकल), कार्यकारी (एचआर), इंजीनियर (सीडीएम), एक्जीक्यूटिव (फाइनेंस) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2024 के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 63 पदों पर बाहली की जा सकती है। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 13 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें।

NTPC Recruitment 2024: फॉर्म भरने की आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष होनी चाहिए।

NTPC Recruitment 2024: अप्लाई करने के लिए आवेदन शुल्क

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैटेगरी वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना होगा। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

NTPC Recruitment 2024: चयन होने पर मिलने वाली सैलरी

एनटीपीसी भर्ती के तहत जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर कुल 83000 रुपये का भुगतान किया जाएगा। यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन। NTPC Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक

https://ntpc.co.in/

NTPC Recruitment 2024  में ऐसे होगा चयन

एनटीपीसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ऑनलाइन लिखित परीक्षा दिल्ली/नोएडा में आयोजित की जाएगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD