SSC GD CONSTABLE 2024 : 20 फरवरी को आयोजित होने वाली जीडी कांस्टेबल भर्ती हुई रद्द! अभ्यर्थियों की बढ़ गई चिंता

 
SSC GD CONSTABLE 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती के लिए कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ाए जाने वाली खबर है। दरअसल एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा पहले ही कर दी है है। परंतु इसी बीच एक तिथि को लेकर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असमर्थता दिखाते हुए उसे रद्द करने का फैसला किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 भर्ती की पूरी खबर...

इस तिथि की परीक्षा होगी रद्द (Exam on this date will be canceled) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर परीक्षा तिथियों की घोषणा के बाद अचानक से एक तिथि को लेकर असमर्थता जाहिर की है। दरअसल एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर 20 फरवरी को होने वाली परीक्षा को लेकर कर्मचारी चयन आयोग ने असमर्थता जाहिर करते हुए इस तिथि की परीक्षा रद्द करने का ऐलान किया है। 

देखिए क्या है परीक्षा रद्द की सूचना (See what is the exam cancellation notice) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर भर्ती को लेकर परीक्षा के आयोजन से पहले 20 फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा रद्द किए जाने से अभ्यर्थी काफी परेशान हैं। परंतु अभ्यर्थियों को इस वायरल खबर से बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा यह घोषणा की गई है। दरअसल 20 फरवरी को परीक्षा का आयोजन किया जायेगा। बता दें कि परीक्षा रद्द को लेकर वायरल हुई खबर पूरी तरह से फर्जी है। 

इन तिथियों में होगी परीक्षा (Exam will be held on these dates) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा शेड्यूल की घोषणा कर दी है। जारी परीक्षा शेड्यूल के अनुसार जीडी कांस्टेबल के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 20 फरवरी 2023 से हो जाएगी। जहां इन पदों पर परीक्षा का आयोजन 12 मार्च 2024 तक किया जाएगा। जिसमें 20, 21, 22, 23, 24, 26, 27, 28, 29 फरवरी और 01, 05, 07, 11, 12 मार्च 2024 को परीक्षा आयोजित होगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD