CTET 2024 Answer key : 15 दिन बाद जारी हुई सीटीईटी आंसर की, अभ्यर्थी तुरंत करें डाउनलोड

CTET 2024 Answer key :  अगर आपको भी बीते कई दिनों से केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET EXAM 2024) के आयोजन के बाद से केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने का इंतजार था, तो आपके इंतजार को अब सीबीएसई द्वारा 15 दिनों के इंतजार को खत्म करते हुए केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी कर दी गई है। बता दें कि आंसर की जारी नहीं होने से अभ्यर्थी काफी चिंता में पड़ गए थे। फिलहाल आइए जानते हैं क्या है आंसर की जारी होने की अपडेट..

15 दिन बाद आंसर की हो गई जारी (Answer key released after 15 days) -

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने की खबर सामने आ रही है। खबर में बताया जा रहा है कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने को लेकर अभ्यर्थियों का करीब 15 दिनों से ज्यादा का इंतजार खत्म कर दिया गया है और परीक्षा की आंसर की जारी कर दी गई है। वहीं केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने की सूचना से अभ्यर्थी भी काफी खुश हैं। 

आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे अभ्यर्थी (Candidates reached the official website) -

तमाम मीडिया वेबसाइट्स पर केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने की खबर से खुश अभ्यर्थी जब केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) डाउनलोड करने के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए। क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट पर अभ्यर्थियों को परीक्षा आंसर की जारी होने की कोई अपडेट नहीं मिली है।  

आंसर की इस तारीख को होगी घोषित (Answer will be declared on this date)

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने को लेकर जो अभ्यर्थियों का इंतजार है, वह अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) जारी होने को लेकर मिल रही अपडेट के अनुसार केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 आंसर की (CTET 2024 Answer key) फरवरी के तीसरे सप्ताह में ही घोषित कर दी जायेगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD