XAT Answer Key : XAT आंसर की को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानिए कब होगा आंसर की जारी


XAT Answer Key : XAT उत्तर कुंजी 2024 जल्द ही जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाने की उम्मीद है। जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, पूर्व में जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट (एक्सएलआरआई) ने 07 जनवरी, 2024 को जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट (एक्सएटी) 2024 आयोजित किया था। परीक्षा एक ही पाली में दोपहर 2:00 से शाम 5:30 बजे तक आयोजित की गई थी। XAT उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के सीधे लिंक और चरणों के लिए इस स्थान को देखें।

XAT Answer Key : एक्सएटी उत्तर कुंजी 2024

परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार XAT 2024 रिस्पॉन्स शीट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 10 जनवरी, 2024 तक जारी होने की उम्मीद है। इस लेख में, हम आपको उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक प्रदान करते हैं। आधिकारिक तौर पर जारी किया गया।

XAT रिस्पांस शीट 2024 (जल्द ही अपडेट किया जाएगा)

XAT 2024 उत्तर पुस्तिका कैसे जांचें?

उम्मीदवारों को XAT उत्तर कुंजी 2024 की जांच करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा।

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट - xatonline.in पर जाएं

चरण 2: 'XAT उत्तर कुंजी 2024' लिंक पर क्लिक करें

चरण 3: सभी आवश्यक जानकारी भरें।

चरण 4: उत्तर कुंजी पीडीएफ स्क्रीन पर दिखाई देगी।

चरण 5: फ़ाइल डाउनलोड करें और उत्तर जांचें।

XAT Answer Key : XAT उत्तर कुंजी पर आपत्ति कैसे दर्ज करें?

यदि उम्मीदवार को उत्तर कुंजी में कोई गलती या विसंगति महसूस होती है तो वह आपत्ति उठा सकता है। परीक्षा प्राधिकरण आपत्तियां दर्ज करने के लिए एक विशिष्ट समय विंडो प्रदान करता है। उस समय सीमा के बाद किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। विशेषज्ञों का पैनल उम्मीदवारों द्वारा की गई चुनौतियों का सत्यापन करेगा। सही पाए जाने पर उत्तर कुंजी को तदनुसार संशोधित किया जाएगा। संशोधित अंतिम उत्तर कुंजी के आधार पर परिणाम तैयार किया जाएगा।

 खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD