UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम का 6 माह बाद भी जारी नहीं हुआ रिजल्ट, दोबारा देनी होगी परीक्षा

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM) भर्ती के लिए परीक्षा संपन्न होने के बाद परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि वीडीओ री एग्जाम 2018 आयोजित हुए 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन परिणाम जारी नहीं हुआ है। वहीं अभ्यर्थियों के लिए सूचना सामने आ रही है कि इतने समय बाद परिणाम जारी नहीं हुआ है, क्योंकि परिणाम में कुछ गड़बड़ी थी। इसलिए अभ्यर्थियों को दोबारा परीक्षा देनी होगी। आइए जानते हैं क्या है परिणाम को लेकर पूरी खबर...

दोबारा देनी होगी परीक्षा (Will have to retake the exam) -

आयोग द्वारा ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम (VDO RE EXAM) 2018 का अभी तक रिजल्ट ना जारी होने के बाद परीक्षा का आयोजन दोबारा से किए जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच जो खबर सामने आई है, उसमें बताया गया है कि अभ्यर्थियों को ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर आयोजित हुए री एग्जाम के लिए दोबारा से परीक्षा में सम्मिलित होना होगा। यानी की जो परीक्षा आयोजित हुई थी, उसे रद्द करते हुए नई परीक्षा करने का ऐलान किया गया है।

अभ्यर्थियों को नहीं करनी होगी चिंता (Candidates will not have to worry) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम न जारी होने के बाद परीक्षा दोबारा से कराए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हैं, क्योंकि परीक्षा का आयोजन पहले ही 2 बार किया जा चुका है। हालांकि अभ्यर्थियों को दोबारा परीक्षा के लिए चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अभी तक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से ऐसी कोई सूचना नहीं जारी की गई है, जिसमें दोबारा से परीक्षा के आयोजन का जिक्र किया गया हो। इसलिए अभ्यर्थी परीक्षा को लेकर परेशान ना हों। 

परीक्षा आयोजित हुए बीते 6 माह (Exams were conducted last 6 months) -

आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन बिना रुकावट संपन्न करा लिया गया। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वीडीओ री एग्जाम कुल 4 शिफ्ट में आयोजित किया। पहली पाली का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया गया। वहीं दूसरी पाली का दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया। जहां यह वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) कुल 2 दिन 26 और 27 जून 2023 को आयोजित किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD