UPSSSC VDO EXAM DATE : वीडीओ के पदों पर 21 जनवरी को होगी परीक्षा, जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड!

UPSSSC VDO EXAM DATE : अगर आपको भी काफी वक्त से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पदों पर नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों का इंतजार है, तो यह खबर आपके लिए ही है। बता दें कि आयोग द्वारा वीडीओ के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया तो काफी समय पहले ही संपन्न कर ली गई थी। वहीं इसके बाद आयोग ने आयोग द्वारा परीक्षा तिथियों (UPSSSC VDO EXAM DATE) की घोषणा की जानी थी, लेकिन आयोग ने अभी परीक्षा तिथियों को लेकर कोई घोषणा नहीं की, तो अभ्यर्थी परेशान हो गए। परंतु अब परीक्षा शुरू होने की तिथि सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है परीक्षा को लेकर पूरी खबर...

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की खबर (UPSSSC VDO EXAM DATE) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर भर्ती के परीक्षा तिथियों को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार अब खत्म हो गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर 30 जनवरी से परीक्षा शुरू होने की खबर सामने आ रही है। खबर में बताया जा रहा है कि परीक्षा की तिथि से कुछ दिन पहले अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया जाएगा, जो कि अभ्यर्थियों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड करना होगा।

परीक्षा तिथि को लेकर ये है खबर की सही जानकारी (UPSSSC VDO EXAM DATE NEWS) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी 2023 के पदों पर आयोजित की जा रही भर्ती के लिए 21 जनवरी से परीक्षा शुरू होने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हैं। हालांकि अभ्यर्थियों की यह खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी, क्योंकि वायरल खबर का हमारी टीम ने सटीक विश्लेषण किया। खबर के विश्लेषण में यह स्पष्ट हो गया कि आयोग द्वारा परीक्षा को लेकर कोई फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

इस दिन हो सकता है परीक्षा तिथियों का ऐलान (UPSSSC VDO EXAM DATE NEWS TODAY) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों को लेकर इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने की संभावना है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियों को घोषणा जनवरी के तीसरे सप्ताह तक की जा सकती है। हालांकि ऐसा भी बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पुराने पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद ही नए पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD