UPSSSC PET 2023 : यूपी पीईटी 2023 रिजल्ट नहीं होगा जारी, जानिए क्या है पूरा कारण


UPSSSC PET 2023 RESULT : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित कराई गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन करने वाले और निर्धारित समय पर आयोजित हुई परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि परीक्षा के आयोजन के बाद से ही अभ्यर्थी परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन परिणाम जारी न होने से अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं। वहीं इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए परिणाम न जारी होने की सूचना आ रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के परिणाम को लेकर पूरी खबर...

नहीं जारी होगा पीईटी का परिणाम (PET result will not be released) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के रिजल्ट को लेकर एक खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार वायरल हो रही है। जहां वायरल हो रही खबर में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का परिणाम जारी नहीं किया जाएगा। हालांकि खबर में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आखिर पीईटी 2023 का परिणाम किन कारणों से जारी नहीं किया जायेगा। 

रिज़ल्ट जारी न होने को लेकर क्या है अपडेट (What is the news of exam cancellation?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के रिजल्ट को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही खबर से अभ्यर्थी बेहद परेशान हैं। हालांकि जब वायरल खबर का विश्लेषण किया गया, तो वायरल खबर के विश्लेषण में यह स्पष्ट हो गया कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का परिणाम जारी किया जाएगा और जो खबर परिणाम जारी न होने की वायरल हो रही है, वह खबर फर्जी है। 

4 शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा (Examination conducted in 4 shifts) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की गई। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की गईं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD