UPTET NEWS 2024 : यूपी टीईटी के लिए आवेदन करने को लेकर बड़ी अपडेट, शुरू हुआ ऑनलाइन आवेदन!

UPTET News 2024 : यूपी टीईटी परीक्षा (UP TET Notification 2024) के लिए ऑनलाइन फॉर्म के लिए प्रतीक्षारत अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। असल में यह खबर जो यूपी टीईटी के (UP TET) लिए आ रही है वह इसके ऑनलाइन पंजीकरण को लेकर है और इसमें यह अपडेट मिल रही है कि कब तक विभाग द्वारा आवेदन शुरू करने की ओर बढ़ा जाएगा। फिलहाल एक ताजा अपडेट यूपीटीईटी परीक्षा (UP TET 2023) को लेकर आ रही है और यह जो भी अपडेट आ रही है हम आपके साथ नीचे साझा कर रहे हैं।

UP TET News 2024 के लिए विशेष समिति का गठन (UP TET 2024 Notification News) -

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूपीटीईटी परीक्षा (UP TET 2024) के लिए एक समिति का गठन हाल ही में किया गया है और यह समिति इस परीक्षा के पंजीकरण से लेकर एग्जाम तक की पूरी जिम्मेदारी संभालेगा। फिलहाल इस समिति में कितने सदस्य हैं इसको लेकर कुछ खास स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन एक विशेष टीम इस परीक्षा (UP TET) के आयोजन को लेकर गठित की गई है।

कब आएगा UPTET News (UP TET 2024) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी यूपीटीईटी परीक्षा (UP TET 2024) के कुशल आयोजन के लिए एक खास टीम तैयार की गई है और यह टीम जल्दी ही यूपीटीईटी रजिस्ट्रेशन (UP TET Registration) को लेकर बड़ा निर्णय ले सकती है। फिलहाल के लिए यूपीटीईटी (UP TET 2024) के लिए पंजीकरण कब शुरू होगा यह कहना निश्चित रूप से स्पष्टता भरा नहीं होगा लेकिन कुछ संभावनाओं के आधार पर यह कहा जा सकता है यूपीटीईटी (UP TET 2024) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया फरवरी के मध्य तक शुरू हो सकती है।

बड़ी संख्या में UPTET के लिए प्रतीक्षारत अभ्यर्थियों (UPTET News) -

हाल ही में सीटेट एग्जाम के लिए फॉर्म भरने की प्रक्रिया पूरी हुई है और उसकी पूरे होते ही यूपीटीईटी (UPTET 2024) के लिए पंजीकरण को लेकर अभ्यर्थियों में अब खास प्रतीक्षा का माहौल बन गया है। हमारे पोर्टल पर भी लगातार उम्मीदवार संपर्क कर रहे हैं और यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि कब तक आएगा। फिलहाल हमारी टीम भी आप विद्यार्थियों की सेवा में कार्यरत है और हर संभव प्रयास कर रही है कि सही और सटीक जानकारी आप तक पहुंचाई जाए। इसी तरह की अप्डेट्स पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD