CTET EXAM 2024 : सीबीएसई रद्द करेगा सीटीईटी 2024 का एडमिट कार्ड! देखें क्या है अपडेट


CTET ADMIT CARD 2024 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2024 के लिए अब अभ्यर्थियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण और फायदेमंद खबर सामने आई है। दरअसल अभ्यर्थी केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2024 की तिथि नजदीक देखते हुए एडमिट कार्ड जारी किए जाने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब एडमिट कार्ड को लेकर बड़ी खुशखबरी है। आइए जानते हैं कब जारी किया जाएगा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2024 का एडमिट कार्ड और कब एडमिट कार्ड होगा जारी...

एडमिट कार्ड कल जारी होने की खबर (News of admit card release tomorrow) -

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के जनवरी सेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी होने को लेकर अभ्यर्थियों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच सीटीईटी 2024 के एडमिट कार्ड को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि सीबीएसई द्वारा सीटीईटी 2024 का एडमिट कार्ड कल यानी की 15 जनवरी को जारी किया जाएगा। फिलहाल अभ्यर्थी इस खबर से काफी खुश हैं।

एडमिट कार्ड को लेकर कोई सूचना नहीं (there is no update regarding admit card) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा एडमिट कार्ड को लेकर जारी की गई सूचना से अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं। क्योंकि एडमिट कार्ड जारी होने की खबर के बाद जब अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, तो उन्हें एडमिट कार्ड को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। इससे अभ्यर्थी समझ गए कि एडमिट कार्ड जारी होने की पूरी खबर अफवाह थी। 

एडमिट कार्ड को लेकर ये है अपडेट (This is the update regarding admit card) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एडमिट कार्ड केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा परीक्षा से लगभग एक सप्ताह पहले जारी किया जाता है। इस अनुसार केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 के लिए सीबीएसई द्वारा एडमिट कार्ड की घोषणा जनवरी माह के दूसरे सप्ताह में की जा सकती है। हालांकि अभी एडमिट कार्ड को लेकर ऑफिशियल सूचना आना बाकी है।  

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD