UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल के पदों पर आयोग ने परीक्षा तिथियां की जारी, इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा


UP LEKHPAL BHARTI 2024 : अगर आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार हैं, तो उससे पहले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा अभ्यर्थियों के इंतजार को खत्म करते हुए परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि अभ्यर्थियों को लेखपाल के पुराने पदों पर परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद से ही नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार था। 

देखिए क्या है परीक्षा तिथियों की खबर (See what is the news about exam dates) -

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के हजारों नए पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां जारी होने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि परीक्षा तिथियों को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसमें स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल के नए पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है। हालांकि खबर में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि परीक्षा कब से शुरू होंगी। 

देखिए परीक्षा तिथियों की पूरी खबर (See full news of exam dates) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा होने की जो खबर सामने आ रही है, वह अभ्यर्थियों को खुश तो कर रही है,  लेकिन अभ्यर्थी इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि अगर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा तिथियों की घोषणा की गई है, तो आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा तिथियां को लेकर कोई सूचना क्यों नहीं है और क्यों वायरल खबर में भी परीक्षा तिथियां नहीं बताई हैं।

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया दिसंबर माह के तीसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD