UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : कोर्ट ने रद्द की वीडीओ री एग्जाम भर्ती, ये है बड़ा कारण


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM) भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि अभ्यर्थियों को काफी समय से वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट का इंतजार है, लेकिन रिजल्ट जारी होने से पहले ही कोर्ट द्वारा वीडीओ री एग्जाम भर्ती रद्द किए जाने की खबर सामने आई है। अगर आपने भी इस परीक्षा में प्रतिभाग किया है और कोर्ट द्वारा परीक्षा रद्द होने की खबर से परेशान हैं, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा कारण और क्यों रद्द की गई कोर्ट द्वारा भर्ती...

कोर्ट द्वारा रद्द की गई भर्ती (The matter of cheating in examination reached the court) -

आयोग द्वारा ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम (VDO RE EXAM) 2018 के रिजल्ट को लेकर बहुत ही बुरी खबर साझा की गई है। बता दें कि वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि वीडीओ री एग्जाम भर्ती को कोर्ट ने रद्द कर दिया है। जहां वायरल खबर में इस बात का जिक्र किया गया है कि कोर्ट ने पूरी भर्ती को रद्द केवल इसलिए किया है, क्योंकि परीक्षा में नकल हुई है। वहीं अभ्यर्थी इस खबर से काफी परेशान हैं, क्योंकि उन्हें रिजल्ट जारी होने का काफी इंतजार था। 

आयोग की जगह कोर्ट में रद्द क्यों की परीक्षा (Why was the exam canceled in the court instead of the commission?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) भर्ती को रद्द किए जाने को लेकर एक खबर सामने आई, उससे अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं। हालांकि अभ्यर्थियों के बीच असमंजस की स्थिति यह बनी हुई है कि आखिर परीक्षा को कोर्ट द्वारा रद्द क्यों किया गया है? आयोग ने इस परीक्षा को रद्द क्यों नहीं किया? जहां इस खबर की जब जांच पड़ताल की गई, तो पता चला कि इस परीक्षा को रद्द ही नहीं किया गया है और ना ही कहीं परीक्षा में नकल की खबर मिली है। इसलिए अभ्यर्थी परीक्षा रद्द को लेकर परेशान ना हों।

कुल 4 शिफ्ट में हुआ परीक्षा का आयोजन (Examination was conducted in total 4 shifts ) -

आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन बिना रुकावट संपन्न करा लिया गया। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वीडीओ री एग्जाम कुल 4 शिफ्ट में आयोजित किया। पहली पाली का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया गया। वहीं दूसरी पाली का दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया। जहां यह वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) कुल 2 दिन 26 और 27 जून 2023 को आयोजित किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD