UP BOARD EXAM 2024 : कोरोना का फिर बढ़ा कहर, यूपी बोर्ड परीक्षाओं पर मंडराया खतरा!


UP BOARD EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) द्वारा यूपी बोर्ड परीक्षा 2024 (UP BOARD EXAM 2024) की तिथियां घोषित कर दी हैं। लेकिन इस दौरान बोर्ड परीक्षा के लिए कोरोना फिर से चुनौती बन रहा है। बता दें कि बोर्ड परीक्षा से पहले एक बार फिर देशभर में कोरोना अपने पैर पसार रहा है, जिसकी चलते बोर्ड परीक्षाओं पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। वहीं यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों में भी कोरोना के चलते परीक्षाओं को लेकर डर बना हुआ है।

UP BOARD EXAM 2024 : देश भर में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा (Corona threat increases again across the country) -

देशभर में कोरोना का खतरा एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। जहां देश भर में बीते 24 घंटे में कोरोना के 335 नए मामले सामने आए हैं। वही चौंकाने वाली बात यह है कि केरल में कोरोना की वजह से चार लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 335 नए मामले सामने के आने के बाद कोरोना से संक्रमितों की संख्या 1701 (उपचाराधीन) हो गई है। उत्तर प्रदेश में भी इसका असर लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

UP BOARD EXAM 2024 : स्वास्थ्य विभाग ने कहा नियंत्रण में है कोरोना (health department said corona is under control) -

विदेशों में कोरोना की स्थिति लगातार नियंत्रण से बाहर होती जा रही है। भारत में भी कोरोना धीरे धीरे अपने पैर पसारते जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन तो जारी कर दी हैं, लेकिन साथ ही जारी बयान में यह भी बताया है कि भारत में कोरोना फिलहाल नियंत्रण में हैं। इसलिए यूपी बोर्ड परीक्षा 2024 (UP BOARD EXAM 2024) पर कोरोना का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। सभी बोर्ड विद्यार्थी परीक्षा को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दें।

UP BOARD EXAM 2024 : 9 मार्च तक आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held till March 9) -

यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा का आयोजन 22 फरवरी से शुरू होना तय किया गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (UPMSP) ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा शेड्यूल जारी करते हुए स्पष्ट किया है कि हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं 22 फरवरी से शुरू हो जाएंगी, जो कि 9 मार्च तक आयोजित होंगी। परीक्षा का आयोजन हर रोज दो पालियों में किया जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD