Redmi 13C 5G : स्मार्टफोन की दुनिया में धूम मचाने आ रहा Redmi का यह स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च


Redmi 13C 5G में HD+ रेजोल्यूशन और 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74” LCD है। पैनल अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की अनुमति नहीं देता है, इसलिए सेंसर वॉल्यूम रॉकर के नीचे दाईं ओर पावर कुंजी में एम्बेडेड है।

चिपसेट एक ऑक्टा-कोर सीपीयू के साथ डाइमेंशन 6100+ है, जो इसके दो प्रदर्शन कोर पर 2.2 गीगाहर्ट्ज की गति तक पहुंचता है। स्टोरेज या तो 128 जीबी या 256 जीबी है, जबकि रैम 4 जीबी, 6 जीबी या 8 जीबी है।

अगर पीछे की तरफ कैमरे नहीं होते तो Redmi 13C 5G को इसका LTE भाई-बहन समझने की गलती हो सकती थी। द्वीप दिखने में अलग है और दो बड़े काले घेरे पर हम केवल दो निशानेबाज देखते हैं। 50 MP मुख्य वाले के सामने f/1.8 अपर्चर है, जबकि सहायक वाले के रिज़ॉल्यूशन का उल्लेख Redmi द्वारा प्रोमो सामग्री या आधिकारिक स्पेक्स शीट में भी नहीं किया गया है।

सेल्फी कैमरा एक वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर छिपा हुआ है और इसमें 5 एमपी सेंसर है, जो कि अन्य रेडमी 13सी के 8 एमपी कैम से थोड़ा डाउनग्रेड है।

Xiaomi Redmi 13C 5G को 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ बेच रहा है जो USB-C पोर्ट के माध्यम से 18W PD चार्जिंग को सपोर्ट करता है लेकिन रिटेल बॉक्स में केवल एक मूल 10W एडाप्टर शामिल है। फोन में कार्ड ट्रे में एक समर्पित माइक्रोएसडी स्लॉट है, जहां एक साथ 5G सपोर्ट के साथ दो सिम कार्ड भी लगाए जा सकते हैं।

अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, शीर्ष पर MIUI 14 के साथ एंड्रॉइड 13 और डिस्प्ले के लिए गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा शामिल है। फोन स्पलैश और धूल प्रतिरोधी भी है, जो किफायती फोन में हमेशा एक अच्छी सुविधा होती है।

Xiaomi Redmi 13C 5G तीन रंगों- स्टारलाइट ब्लैक, स्टार्टेल ग्रीन और स्टार्टरेल सिल्वर में उपलब्ध है। बिक्री शुरू होने के बाद 4/128 जीबी के लिए इसकी कीमत 10,999 रुपये ($120/€110), 6/128 जीबी के लिए 12,499 रुपये ($140/€130) या 8/256 जीबी के लिए 14,499 रुपये ($160/€150) होगी। 16 दिसंबर। फोन पूरे भारत में mi.com, amazon.in और Xiaomi रिटेल स्टोर्स पर बेचा जाएगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।


Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD