UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : 05 नवंबर को जारी होगा वीडीओ री एग्जाम परिणाम, अभ्यर्थी हुए खुश


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट के लिए काफी समय से प्रतीक्षा में है तब आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल आयोग द्वारा वीडियो री एग्जाम के रिजल्ट पर बड़ी जानकारी दी गई है। जहां आयोग ने परिणाम जारी होने की तिथि स्पष्ट कर दी है, जिससे अभ्यर्थी काफी खुश हैं। अगर आपने भी आयोग द्वारा आयोजित की गई वीडियो एग्जाम 2018 में प्रतिभाग किया था, तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है।आइए जानते हैं आयोग ने रिजल्ट को लेकर कौन सी तिथि की है जारी...

05 नवंबर को रिजल्ट जारी होने की खबर (News of result release on 05th November) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर जो जानकारी साझा किए जाने की खबर सामने आ रही है, उसके अनुसार आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का परिणाम 05 नवंबर नवंबर को जारी किया जाएगा। बता दें कि यह सूचना अभ्यर्थियों के बीच बीते कुछ दिनों से वायरल हो रही है। जहां रिजल्ट को तिथि स्पष्ट होने की सूचना से अभ्यर्थी काफी खुश भी हैं। क्योंकि अभ्यर्थियों को रिजल्ट जारी होने का काफी समय से इंतजार था। 

रिज़ल्ट को लेकर गलत जानकारी आई सामने (Wrong information came out regarding the result) -

वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट को लेकर जो सूचना अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वह गलत आप गई है। दरअसल रिजल्ट को लेकर तिथि स्पष्ट होने से अभ्यर्थी काफी खुश तो थे, लेकिन जब हमारी टीम को पता चला कि आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट को लेकर कोई सूचना नहीं है, तो हमारी टीम ने तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी। जहां जांच पड़ताल में पूरी तरह स्पष्ट हो गया कि आयोग ने अभी रिज़ल्ट को लेकर कोई स्पष्ट तिथि जारी नहीं की है। 

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) -

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम बेहद जल्द जारी किया जाएगा। जहां मिल रही ताजा अपडेट के अनुसार परीक्षा परिणाम नवंबर के पहले या फिर दूसरे सप्ताह तक घोषित होने की संभावना है। हालांकि आयोग ने फिलहाल परिणाम को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD