UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट पर मंडराया खतरा, ये है बड़ा कारण


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट पर बड़ा खतरा मंडराने की संभावना है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी काफी परेशान हैं। लेकिन इसी बीच अभ्यर्थियों को बड़ा झटका देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां इस खबर से करीब 5 साल बाद पुनः आयोजित की गई वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट पर खतरा मंडरा रहा है। अगर आप भी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं, तो आइए जानते हैं क्या है यह पूरी खबर...

वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट पर खतरा (Threat to video re-exam results) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन संपन्न कराए काफी समय हो चुका है। जहां अब रिजल्ट को लेकर आ रही सूचना अभ्यर्थियों के लिए बड़ा झटका देने वाली है। दरअसल वीडीओ री एग्जाम के परिणाम को लेकर आई सूचना के अनुसार आयोग द्वारा परीक्षा में नकल की पुष्टि की गई है। खबर में बताया जा रहा है कि परीक्षा में नकल के चलते अब मामला परीक्षा रद्द होने तक पहुंचा गया है। 

खबर की प्रामाणिकता के लिए करें इंतजार (Wait for the authenticity of the news) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर आ रही सूचना के कारण अभ्यर्थी असमंजस में पड़ गए हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि न ही तो उन्हें उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की अधिकारिक वेबसाइट पर ऐसी कोई सूचना मिली है, जिसमें वीडीओ री एग्जाम के रिजल्ट को लेकर कोई अपडेट हो और न ही उन्हें ऐसी कोई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में मिली है। जहां अभ्यर्थियों की इस जानकारी से स्पष्ट हो गया है कि अभी न ही तो नकल के प्रणाम मिले हैं और न ही परीक्षा रद्द की कोई जानकारी है। 

कुल 4 शिफ्ट में हुआ परीक्षा का आयोजन (Examination was conducted in total 4 shifts) -

आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन बिना रुकावट संपन्न करा लिया गया। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वीडीओ री एग्जाम कुल 4 शिफ्ट में आयोजित किया। पहली पाली का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया गया। वहीं दूसरी पाली का दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया। जहां यह वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) कुल 2 दिन 26 और 27 जून 2023 को आयोजित किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD