UPSSSC PET 2023 ANSWER KEY : आज 02 बजे जारी होगी चारों शिफ्ट की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की, ऐसे करें डाउनलोड


UPSSSC PET 2023 ANSWER KEY : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 को लेकर अपडेट जारी होने की राह देख रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की आज जारी की जा रही है, जिसके लिए अभ्यर्थी काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दरअसल आयोग द्वारा परीक्षा आयोजित किए करीब 4 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी आयोग द्वारा आंसर की जारी न किए जाने से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए थे। आइए जानते हैं क्या है आंसर की जारी होने की खबर...

आज 02 बजे जारी होगी आंसर की (Answer key will be released today at 02 pm) -

आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी होने को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही खबर में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की चारों शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा की आंसर की आज दोपहर 02 बजे जारी कर दी जाएगी। जहां अभ्यर्थी इस खबर से काफी खुश हैं, क्योंकि परीक्षा आयोजित हुए चार दिन संपन्न होने के बाद भी आयोग ने आंसर की जारी नहीं की थी।

अभी भी आयोग ने नहीं की कोई टिप्पणी (The Commission has still not made any comment) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी होने को लेकर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही खबर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। बता दें कि परीक्षा संपन्न होने के चार दिन बाद भी आयोग ने आंसर की जारी होने को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। वहीं जब आंसर की जारी होने की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थी काफी खुश थे। लेकिन उनके लिए निराश होने वाली बात यह थी, कि यह खबर आयोग द्वारा जारी ही नहीं की गई है। 

किसी भी समय जारी हो सकती है आंसर की (Answer key can be released any time) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी होने को लेकर कोई स्पष्ट या आधिकारिक सूचना तो नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की अब किसी भी समय जारी की जा सकती है। क्योंकि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा की उत्तर कुंजी तीन दिनों के अंदर घोषित कर दी जाती है। लेकिन इस बार आयोग द्वारा ऐसा नहीं किया गया। इसलिए माना जा रहा है कि आयोग द्वारा अब आंसर की आज या कल में किसी भी समय जारी की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD