UPSSSC PET 2023 ANSWER KEY : आयोग ने जारी की पीईटी आंसर की, अभ्यर्थी तुरंत करें डाउनलोड


 UPSSSC PET 2023 ANSWER KEY : अगर आपने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में प्रतिभाग किया है, तो आपके लिए बड़ी खबर है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) की आंसर की जारी होने को लेकर महत्वपूर्ण जारी साझा की गई है। जहां उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पीईटी (PET) 2023 की आंसर की जारी किए जाने की सूचना है। इस सूचना के बाद अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं, क्योंकि आयोग द्वारा काफी जल्दी आंसर की जारी की गई है। 

अभ्यर्थी आंसर की जारी होने से काफी खुश (Candidates are very happy with the release of answer key) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जैसे ही प्रारंभिक करता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी होने की सूचना आई, तो अभ्यर्थी काफी खुश नजर आए। क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा आयोजित कराए मात्र दो ही दिन हुए हैं। ऐसे में इतनी जल्दी आंसर की जारी होने से अभ्यर्थी बेहद खुश हैं। बता दें कि यह सूचना अभ्यर्थियों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पहुंच रही है। जहां तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी होने की खबर वायरल हो रही है। 

नहीं मिली कोई आधिकारिक सूचना (No Official Notification) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही पीईटी (PET) 2023 की आंसर की जारी होने को लेकर खबर सामने आ रही है। लेकिन जब हमने इस जानकारी को अपने सूत्रों और ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से चेक किया, तो पता चला कि अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की कोई भी आंसर की जारी नहीं की गई है। बता दें कि आंसर की जारी होने को लेकर आयोग द्वारा अपडेट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जायेगी। 

इस दिन जारी होगी पीईटी की आंसर की (PET answer key will be released on this day) -

जब हमने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही पीईटी (PET) 2023 की आंसर की जारी होने की खबर सुनी, तो हमने तुरंत इसकी जानकारी अपने सूत्रों के माध्यम से जानने की कोशिश की। हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की आंसर की जल्द ही जारी की जायेगी। हमारी टीम को मिली सूचना के अनुसार यह आंसर की नवंबर के पहले सप्ताह के अंदर जारी कर दी जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD