UP LEKHPAL BHARTI : क्या आयोग ने रद्द कर दी ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती? देखिए वायरल खबर


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा यूपी लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को काफी लंबा इंतजार कराया जा रहा रहा है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो अभ्यर्थियों के लिए काफी चौंकाने वाली है। बता दें कि लेखपाल के पुराने पदों पर भर्ती प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अभ्यर्थी यूपी लेखपाल के नए पदों पर भर्ती का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती को रद्द किए जाने की खबर सामने आने लगी। जहां अभ्यर्थी इस खबर की वास्तविकता जानने की कोशिश कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर..

आयोग द्वारा रद्द किए जाने की सूचना (Notice of cancellation by the Commission) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के पदों पर आयोजित की जाने वाली भर्ती रद्द की जाने की खबर लगातार वायरल हुई। जहां खबर वायरल खबर में साफ तौर पर कहा जा रहा है कि खुद उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल के पदों पर होने वाली भर्ती को रद्द किया है। जहां तक खबर वायरल होने के बाद अभ्यर्थी इस बात को लेकर परेशान हो गए कि आखिर आयोग द्वारा किस कारण से ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती को रद्द किया गया है। 

टीम ने किया वायरल खबर का विश्लेषण (The team analyzed the viral news) -

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैसे ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती को रद्द किए जाने की खबर सामने आई, वैसे ही अभ्यर्थी इस खबर की जांच पड़ताल में जुट गए। जहां कई अभ्यर्थियों ने जब इस वायरल खबर की जांच पड़ताल के लिए हमारी टीम से संपर्क किया, तो हमारी टीम द्वारा की गई जांच पड़ताल में पता चला कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने भर्ती को रद्द नहीं किया है और ना ही भर्ती को लेकर फिलहाल कोई ताजा अपडेट जारी की है।

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर माह के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD