SSC GD CONSTABLE 2024 : आयोग 14 नवंबर से जीडी कांस्टेबल के नए पदों पर शुरू करेगा आवेदन, आई अपडेट


SSC GD CONSTABLE 2024 : अगर आप जीडी कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) अब नई भर्ती का इंतजार खत्म कर रहा है। बता दें कि जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन आयोग द्वारा कोई अपडेट जारी न होने से अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म नहीं हो रहा था। परंतु आयोग ने जैसे ही नई भर्ती को लेकर अपडेट दी, तो अभ्यर्थी खुश हो गए। क्योंकि उस अपडेट में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि का जिक्र किया गया है। आइए जानते हैं क्या है बड़ी अपडेट...

14 नवंबर से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from 14th November) -

जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर भर्ती को लेकर मिल रही अपडेट के अनुसार अब कर्मचारी चयन आयोग इन पदों पर अभ्यर्थियों का इंतजार जल्द ही खत्म करने जा रहा है। बता दें कि कर्मचारी चयन द्वारा जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर 14 नवंबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आ रही है। जहां खबर में स्पष्ट रूप से बताया जा रहा है कि आयोग 14 नवंबर को किसी भी समय जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर सकता है। फिलहाल अभ्यर्थी आयोग की इस खबर से काफी खुश हैं। 

खबर की प्रमाणिकता को लेकर अभ्यर्थी परेशान (Candidates worried about authenticity of news) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर सामने आ रही तिथि से अभ्यर्थी खुश तो हैं, लेकिन वह खबर की प्रमाणिकता को लेकर परेशान हैं। दरअसल जो खबर अभ्यर्थियों के बीच सामने आ रही है, उसकी आधिकारिक जानकारी अभ्यर्थियों को नहीं मिल रही है। जहां इसके लिए अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर भी पहुंचे, लेकिन वहां भी ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली। 

इस तिथि से शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (The application process can start from this date) -

जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) के पदों पर भर्ती के लिए इस वर्ष कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर तिथि स्पष्ट नहीं की गई है। लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर अधिसूचना नवंबर माह में ही शुरू की जा सकती है। जहां अधिसूचना जारी होने के तुरंत बाद यानी कि नवम्बर में ही इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू किए जाने की संभावना है। हालांकि अभी तक आयोग की तरफ से इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD