SSC MTS Exam 2023 : लगभग 15 दिन बाद एमटीएस के रिजल्ट में धांधली का आरोप, रद्द हुई है एमटीएस परीक्षा


 SSC MTS Exam Result : अगर आपको भी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर परीक्षा का परिणाम जारी होने से खुशी मिली थी, तो अब आपकी खुशी निराशा में बदल सकती है। दरअसल आयोग द्वारा एमटीएस का परिणाम जारी किए हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन इतने समय बाद आयोग द्वारा फिर से परिणाम जारी किए जाने की बात सामने आ रही है। तो अगर आप भी आयोग द्वारा आयोजित एमटीएस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, तो आइए जानते हैं कि क्या है आपके लिए एमटीएस परीक्षा से जुड़ी ताजा अपडेट..

दोबारा परिणाम जारी होने की खबर (News of re-release of results) -

आयोग द्वारा एमटीएस (MTS) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के परिणाम को लेकर अपडेट सामने आई है। बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी हुए लगभग 15 दिन का समय हो चुका है। लेकिन इसके बाद भी अब परिणाम दोबारा जारी किए जाने की खबर सामने आ रही है। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर घोषित हुए रिजल्ट में धांधली की गई है। जिसके चलते आयोग द्वारा परीक्षा परिणाम दोबारा से जारी किया जाएगा। 

अभ्यर्थियों की बढ़ती चिंता पर लगेगा विराम (There will be an end to the increasing worries of the candidates) -

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के परिणाम को लेकर जो खबर वायरल हो रही है, उससे अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई है। हालांकि अब अभ्यर्थियों की बढ़ती चिंता पर विराम लगने जा रहा है, क्योंकि आयोग द्वारा जारी रिजल्ट में धांधली होने जैसा कोई आरोप नहीं लगा है। परिणाम में धांधली की जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वह खबर अफवाह है। आयोग द्वारा ऐसी कोई खबर जारी नहीं की गई है। इसलिए अभ्यर्थी इस खबर को लेकर परेशान ना हों।

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (The exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एमटीएस के पदों पर परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया। जहां कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा से कई दिन पहले ही परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार एसएससी एमटीएस और हवलदार के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 1 सितंबर 2023 से ही शुरू हो गई थी। जहां यह परीक्षा 14 सितंबर 2023 तक चली। हालांकि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत भी सामने नहीं आई। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD