UPSSSC VDO EXAM : वीडीओ के नए पदों पर 25 अक्टूबर से शुरू होगी परीक्षा? आयोग ने जारी की अधिसूचना


 UPSSSC VDO EXAM 2023 : अगर आप भी लंबे समय से ग्राम पंचायत अधिकारी की भर्ती को लेकर परेशान हैं और उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के हजारों पदों पर भर्ती निकाले जाने के बाद परीक्षा तिथियां जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। तो अब आपको अपने इंतजार की घड़ी को रोक लेना चाहिए। क्योंकि अब परीक्षा तिथियों के लिए अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। तो आइए जानते हैं कि आखिर कैसे खत्म हो गया है अभ्यर्थियों का वीडीओ के पदों पर परीक्षा तिथियों का इंतजार और अब किस तिथि से शुरू होगी परीक्षा...

परीक्षा तिथियां हुईं घोषित (Exam dates announced) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) 2023 के नए पदों पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा तिथियां जारी किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार ग्राम पंचायत अधिकारी के नए पदों पर परीक्षा तिथियां घोषित हो चुकी हैं। खबर में यह भी बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा की शुरुआत 25 सितंबर 2023 से की जाएगी। जहां इस ऐलान से अभ्यर्थी चिंतामुक्त नजर आ रहे हैं। क्योंकि परीक्षा तिथियां घोषित न होने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। 

क्या बढ़ जाएगी अभ्यर्थियों की चिंता (Will the worries of the candidates increase?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियां जारी होने से अभ्यर्थी चिंतामुक्त नजर आ रहे थे। लेकिन अब अभ्यर्थियों की चिंता फिर से बढ़ सकती है। क्योंकि जो खबर अभ्यर्थियों के बीच सामने आ रही थी। वह खबर वास्तव में आधिकारिक रूप से जारी ही नहीं की गई थी। दरअसल जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वह आयोग ने जारी नहीं की है। अतः परीक्षा का आयोजन 25 अक्टूबर से होना स्पष्ट नहीं है।

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की उम्मीद (Exam is expected to start from this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अब जल्द ही किया जा सकता है। बता दें कि परीक्षा तिथियों को लेकर जो अपडेट आई है, उसके अनुसार आयोग द्वारा नई भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट के बाद ही हो सकता है। जहां नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों को लेकर सूत्रों से मिल रही ताजा अपडेट के अनुसार परीक्षा अक्टूबर माह में किसी भी तिथि को आयोजित की जा सकती है। हालांकि पहले आयोग पुरानी भर्ती का परिणाम जारी करेगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD