UPSSSC VDO EXAM : वीडीओ के नए पदों पर अक्टूबर में ही शुरू हो जाएगी परीक्षा, देखिए किस तिथि से होगी शुरू


UPSSSC VDO EXAM 2023 : अगर आपको भी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित की जा भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां का बेसब्री से इंतजार है, तो आपके लिए परीक्षा तिथियां को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आवेदन प्रक्रिया काफी पहले ही संपन्न कर ली गई, लेकिन उसके बाद भी परीक्षा तिथियां घोषित न होने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। हालांकि आयोग द्वारा परीक्षा को लेकर जो अपडेट सामने आ रही है, वह अभ्यर्थियों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। 

अक्टूबर माह में परीक्षा शुरू (Exam starts in October) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) 2023 के नए पदों पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा की शुरुआत अक्टूबर माह में किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा वीडियो के नए पदों पर परीक्षा अक्टूबर माह में ही संपन्न करा ली जाएगी। हालांकि खबर में तिथियों की घोषणा नहीं की गई है। यानी की आयोग द्वारा अक्टूबर माह में किस तिथि से वीडियो के नए पदों पर परीक्षा शुरू की जाएगी, इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

आयोग ने नहीं दी जानकारी (Commission did not give information) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए अक्टूबर माह में परीक्षा शुरू किए जाने की जो खबर सामने आ रही है, इसकी पूरा विश्लेषण किया गया। बता दें कि खबर के विश्लेषण में पता चला है कि वायरल खबर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। इसलिए यह कहना बिल्कुल भी संभव नहीं होगा कि आयोग द्वारा वीडियो के नए पदों पर परीक्षा अक्टूबर माह में ही संपन्न करा ली जाएगी। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की उम्मीद (Exam is expected to start from this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अब जल्द ही किया जा सकता है। बता दें कि परीक्षा तिथियों को लेकर जो अपडेट आई है, उसके अनुसार आयोग द्वारा नई भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट के बाद ही हो सकता है। जहां नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों को लेकर सूत्रों से मिल रही ताजा अपडेट के अनुसार परीक्षा की शुरुआत नवंबर माह में की जा सकती है। हालांकि पहले आयोग पुरानी भर्ती का परिणाम जारी करेगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD