UPSSSC PET 2023 : 29 अक्टूबर को आयोजित दोनों शिफ्ट की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा रद्द! अभ्यर्थी परेशान


UPSSSC PET 2023 : अगर आपने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 29 अगस्त को आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में प्रतिभाग किया है, तो आपके लिए बुरी खबर है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 29 अगस्त को दोनों शिफ्ट में आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का आयोजन 2 दिन में ही संपन्न किया गया है। जहां पर परीक्षा कुल 4 शिफ्ट में आयोजित की गई थी। लेकिन परीक्षा के आयोजन के बाद परीक्षा रद्द होने की खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं...

29 अक्टूबर की दोनों शिफ्ट की परीक्षा हुई रद्द (Exams for both shifts of October 29 canceled) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उन्हें पता चला कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 29 अक्टूबर की पहली और दूसरी शिफ्ट में आयोजित की गई परीक्षा रद्द कर दी गई है। जहां खबर में स्पष्ट रूप से बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने दोनों शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा को नकल के कारण रद्द कर दिया है। यानी की दोनों शिफ्ट की परीक्षा में नकल हुई थी, जिसके चलते आयोग ने पूरी परीक्षा को ही रद्द कर दिया।

ये है परीक्षा रद्द को लेकर अपडेट (This is the update regarding exam cancellation) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा दूसरे दिन पहली और दूसरी शिफ्ट में आयोजित हुई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी परेशान हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा रद्द नहीं की है। इसलिए अभ्यर्थी बिना परेशान हुए परिणाम का इंतजार करें। वहीं अगर परीक्षा रद्द जैसी खबर सामने आयेगी, तो अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक वेबसाइट जरूर विजित करें।


4 शिफ्ट में आयोजित हो रही परीक्षा (Examination being conducted in 4 shifts)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की जा रही है। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की जा रही है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD