UPSSSC PET 2023 : पीईटी की पहली शिफ्ट के बाद दूसरी शिफ्ट की परीक्षा भी रद्द, नकल बताया जा रहा कारण


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 28 और 29 अगस्त को आयोजित की जा रही परीक्षा का आज अंतिम दिन है। जहां आयोग द्वारा कुल 4 शिफ्ट में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 आयोजित की जा रही है। वहीं अब अभ्यर्थियों के लिए पीईटी 2023 को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। यह बुरी खबर आयोग द्वारा दूसरी शिफ्ट की परीक्षा रद्द किए जाने की खबर है। इस खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं, क्योंकि परीक्षा के लिए उन्होंने अच्छी तैयारी की थी और परीक्षा भी बेहतर हुई थी। लेकिन अचानक परीक्षा रद्द के फैसले से उनकी परेशानी और बढ़ गई है। आइए जानते हैं क्या है परीक्षा रद्द को लेकर पूरी खबर...

दोनों शिफ्ट की परीक्षा हुई रद्द (Exams of both shifts canceled) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जा रही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की 28 अक्टूबर की पहली और दूसरी शिफ्ट में शामिल हुए थे, तो आपसे जुड़ी एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां इस वायरल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने परीक्षा में नकल के चलते पहले दिन आयोजित हुई दोनों शिफ्ट की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा को रद्द कर दिया है। 

रद्द की खबर से न हों परेशान (Don't be upset by the news of cancellation) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पहले ही दिन पहली और दूसरी शिफ्ट में आयोजित हुई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) रद्द किए जाने की खबर से परेशान हैं, तो अब आपकी परेशानी खत्म हो गई है। क्योंकि वायरल खबर के विश्लेषण में यह पूरी तरह स्पष्ट हो गया है कि आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा रद्द नहीं की है। इसलिए अभ्यर्थी बिना चिंता के अब सिर्फ आंसर की और परीक्षा परिणाम का इंतजार करें।

4 शिफ्ट में आयोजित हो रही परीक्षा (Examination being conducted in 4 shifts) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की जा रही है। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की जा रही है।

 हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD