UPSSSC PET 2023 : पीईटी परीक्षा तिथि में बदलाव, 30 अक्टूबर को होगी 28 अक्टूबर को होने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए काफी समय पहले परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी थी। जहां परीक्षा तिथियां बेहद नजदीक हैं, लेकिन परीक्षा से पहले ही आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की निर्धारित तिथि पर होने वाली परीक्षा को आगे बढ़ाई जाने की खबर सामने आ रही है। अगर आपने भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, तो यह खबर आपके लिए जानना आवश्यक है कि आखिर आयोग ने किस तिथि की परीक्षा को स्थगित करके आगे बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर...

30 अक्टूबर को होगी परीक्षा (Exam will be held on 30th October) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) को लेकर एक बड़ी सूचना अभ्यर्थियों के बीच लगातार बड़ी तेजी से फैल रही है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 का आयोजन जो 28 और 29 अक्टूबर को होना था, उसमें बदलाव किया गया है। खबर के अनुसार 28 अक्टूबर को होने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा को स्थगित करके 30 अक्टूबर 2023 को आयोजित किया जाना सुनिश्चित किया गया है। 

क्या है वायरल खबर की सच्चाई (What is the truth of the viral news?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) स्थगित किए जाने को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उससे अभ्यर्थी असमंजस में पड़ गए हैं। यही कारण है कि अभ्यर्थी खबर की जांच पड़ताल कराने की मांग कर रहे थे। जहां हमारी टीम ने अभ्यर्थियों की मांग पर इस वायरल खबर की जांच पड़ताल की। जहां जांच पड़ताल में पता चला कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कि वायरल खबर में दी गई जानकारी फर्जी है। परीक्षा निर्धारित पर ही की जाएगी। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी थीं। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी इसी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए लगभग 1 हफ्ते का वक्त है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD