UPSSSC PET 2023 : 28 और 29 अक्टूबर को होने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा हुई रद्द, अभ्यर्थी हुए मायूस


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 को लेकर बहुत बड़ी अपडेट जारी की गई है। बता दें कि अभ्यर्थी परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इसी दौरान अभ्यर्थियों के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल यह खबर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रद्द किए जाने की है। आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए थे। लेकिन अचानक परीक्षा रद्द होने की खबर से अभ्यर्थी परेशान हो गए हैं...

दोनों दिन की परीक्षा रद्द (Exam canceled on both days) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की सूचना की गई है। दरअसल यह दावा सोशल मीडिया पर वायरल एक खबर में किया जा रहा है। वायरल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने दोनों दिन की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा को रद्द कर दिया है। हालांकि वायरल खबर में परीक्षा रद्द किए जाने के कारण का कोई जिक्र नहीं किया गया है। जैसे ही यह खबर अभ्यर्थियों तक पहुंची, तो अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए। 

परीक्षा में नहीं है कोई बदलाव (There is no change in the exam) -

अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) रद्द किए जाने की खबर से परेशान हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है कि आयोग ने परीक्षा रद्द नहीं की है। दरअसल जो खबर अभ्यर्थियों के बीच प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 रद्द किए जाने की वायरल हो रही है, वह उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी नहीं की है। आयोग द्वारा परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि और समय पर ही किया जायेगा। इसलिए अभ्यर्थी परीक्षा रद्द को लेकर परेशान न हों और ससमय अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचें। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी थीं। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी इसी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए 1 ही दिन का समय है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD