UPSSSC PET 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए 5 दिन पहले आया परीक्षा रद्द का फैसला, अभ्यर्थी बेहद परेशान


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए निर्धारित परीक्षा तिथियां से पहले अभ्यर्थियों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए निर्धारित तिथियां से पहले ही परीक्षा रद्द की खबर सामने आ रही है। अभ्यर्थी परीक्षा तिथि घोषणा होने के बाद काफी खुश थे और परीक्षा की तिथियों को नजदीक देखते हुए परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। लेकिन अचानक इस खबर ने अभ्यर्थियों को बेहद परेशान कर दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

तिथि से 5 दिन पहले परीक्षा रद्द (Exam canceled 5 days before the date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आई है। बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच आई खबर में कहा गया है कि किन्हीं विशेष कारणों से परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। दरअसल यह खबर परीक्षा शुरू होने से ठीक 5 दिन पहले आई है। जहां अभ्यर्थी परीक्षा को नजदीक देखते हुए परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए थे, लेकिन अचानक इस खबर ने अभ्यर्थियों की तैयारी पर पानी फेर दिया है। 

क्या होगा परीक्षा का आयोजन ? (How will the examination be conducted?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए निर्धारित तिथियां से 15 दिन पहले परीक्षा रद्द होने की जो खबर सामने आई, उसने अभ्यर्थियों को चिंता में डाल दिया था। लेकिन जब इस वायरल खबर का बारीकी से विश्लेषण किया गया, तो पता चला कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथियां पर ही किया जाएगा। यानी की अभ्यर्थियों के बीच जो परीक्षा रद्द होने की खबर वायरल हो रही थी, वह खबर फर्जी थी। आयोग ने परीक्षा रद्द की कोई खबर साझा नहीं की। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी थीं। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए मात्र 15 दिन का वक्त है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD