UP LEKHPAL BHARTI : लाखों युवाओं का इंतजार खत्म! यूपी लेखपाल का आवेदन शेड्यूल आयोग ने किया जारी, देखें पूरी अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : अगर अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार था, तो आपका इंतजार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने खत्म कर दिया है। बता दें कि यूपी लेखपाल के हजारों पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आवेदन प्रक्रिया का पूरा शेड्यूल जारी किए जाने की खबर सामने आ रही है। अगर आप भी यूपी लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, तो आइए जानते हैं आखिर आयोग द्वारा इस भर्ती के लिए पूरा शेड्यूल जारी किए जाने की क्या खबर है...

आवेदन शेड्यूल जारी होने की खबर (News of release of application schedule) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शेड्यूल जारी किए जाने की खबर है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने राजस्व विभाग में लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। जहां इस पूरे शेड्यूल में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से लेकर आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि तक की जानकारी दिए जाने की खबर सामने आ रही है। लेखपाल के पदों पर आवेदन का पूरा शेड्यूल जारी किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हैं। 

जारी शेड्यूल में आवेदन की तिथि नहीं स्पष्ट (Date of application not clear in released schedule) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा लेखपाल के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया का पूरा शेड्यूल जारी किए जाने की खबर जब सामने आई, तो अभ्यर्थी यह जानने के लिए उत्सुक दिखे कि आखिर आवेदन प्रक्रिया किस तिथि से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तारीख क्या होगी। हालांकि जब अभ्यर्थियों ने आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती के लिए पूरा आवेदन शेड्यूल खोजा, तो वहां पर अभ्यर्थियों को आवेदन शेड्यूल नहीं मिला। दरअसल ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अभी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने ना ही तो आवेदन प्रक्रिया शुरू की है और न ही आवेदन का पूरा शेड्यूल जारी किया है। 

अभ्यर्थी इस तिथि से कर सकेंगे आवेदन (Candidates will be able to apply from this date) -

यूपी के राजस्व विभाग में लेखपाल के तमाम नए पदों पर भर्ती निकाली जानी है। जहां भर्ती के लिए सबसे पहले अधिसूचना जारी की जाएगी। अधिसूचना जारी होने के बाद ही अभ्यर्थी राजस्व विभाग में लेखपाल के तमाम नए पदों पर आवेदन कर सकेंगे। लेकिन यह अधिसूचना कब जारी होगी, इसको लेकर अभ्यर्थी बेहद ही परेशान दिखाई दे रहे हैं। अभ्यर्थियों की परेशानी को देखते हुए हमारी टीम में अपने विश्वसनीय सूत्रों से संपर्क किया। जहां पता चला कि आयोग द्वारा लेखपाल के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर माह के अंत में या फिर अक्टूबर माह में शुरू की जा सकती है। हालांकि आयोग ने अभी तक आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाने की तिथि की घोषणा नहीं की है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD