UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल के हजारों पदों पर आज ही करें आवेदन, नहीं तो हो जायेगी देरी


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : अगर आप भी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा राजस्व विभाग में लेखपाल के हजारों पदों पर भर्तियां निकाले जाने की घोषणा की गई है। लेकिन आयोग द्वारा आवेदन की तिथि स्पष्ट न किया जाने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। हालांकि अभ्यर्थियों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आ रही है। अगर आप भी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित लेखपाल के पदों पर भर्ती कर के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं आवेदन को लेकर क्या है पूरी अपडेट...

आज से ही आवेदन शुरू होने की खबर (Commission started the application process from today) -

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के हजारों पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को काफी समय से इंतजार था। हालांकि अब अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल इस समय तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक खबर लगातार वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आज से ही राजस्व विभाग में लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जहां इस खबर के बाद से ही अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

क्या है खबर की पूरी अपडेट (What is the full update of the news?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के हजारों पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर जैसे ही तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई तो अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच गए। लेकिन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर यूपी लेखपाल के नए पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की कोई वायरल खबर नहीं मिली। यानी कि जो खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो हो रही है, वह आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। 

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर माह के तीसरे सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD