UPSSSC VDO RE EXAM : वीडीओ के 1953 पदों पर परिणाम इस तिथि को होगा जारी, ऐसे करना होगा रिज़ल्ट डाउनलोड

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभ्यर्थियों का यह इंतजार 2 माह से भी ऊपर का हो चुका है। हालांकि परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों को परिणाम के लिए अब ज्यादा चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि परिणाम जारी होने को लेकर जो अपडेट सामने आई है, वो अभ्यर्थियों की चिंता को दूर कर सकती है। तो आइए जानते हैं कि आखिर वीडीओ री एग्जाम रिजल्ट को लेकर क्या है ताजा अपडेट..

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) -

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम करीब 15 से 20 दिन के अंदर घोषित किया जा सकता है। यानी की परीक्षा परिणाम 25 सितंबर तक घोषित होने की संभावना है। हालांकि इस तिथि से पहले भी परिणाम जारी होने की उम्मीद है। 

परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार बढ़ा (Candidates waiting for result increased) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों का इंतज़ार लागतार बढ़ता ही जा रहा है। आयोग ने लंबे इंतजार के बाद जब परीक्षा का आयोजन दोबारा किया, तो अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए भी काफी इंतजार करना पड़ रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को किया गया था। यानी की अभ्यर्थियों को रिजल्ट का इंतजार करते करते 2 महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। 

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) -

सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के कई पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जहां अधिसूचना जारी करते हुए पदों की संख्या भी पहले ही स्पष्ट कर दी गई थी। जहां आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम के जरिए कुल 1953 पदों पर भर्ती की जायेगी। बता दें कि इन पदों के लिए लगभग 5 वर्ष पहले ही परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। जिसके चलते दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD