SSC MTS RECRUITMENT : एसएससी एमटीएस एग्जाम पर बुरी खबर, आंसर की के बाद अब परीक्षा रद्द का नोटिस


SSC MTS RECRIITMENT : एक लंबे इंतजार के बाद कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी (SSC) ने टेंटेटिव Answer Key को जारी कर दिया है और इस उत्तर कुंजी के जारी होने के बाद अब लोग इसे डाउनलोड कर रहे हैं और अपने सभी विवादों को निपटने के लिए काम कर रहे हैं। एसएससी एमटीएस (SSC MTS) के अंतर्गत हवालदार सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां होनी है और इसके लिए कर्मचारी चयन आयोग ने नोटिफिकेशन जारी किया था और अब इसके लिए आंसर कुंजी की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और आज से कर्मचारी चयन आयोग ने जारी कर दिया। जैसे ही यह उत्तर कुंजी जारी हुई है तब से अभ्यर्थियों में खासी उत्तेजना देखने को मिल रही है और सभी अभ्यर्थी उत्साहित हैं और जल्द ही अपने सिलेक्शन के लिए कामना कर रहे हैं लेकिन इस बीच एक बुरी खबर आ रही है जिसको लेकर हम नीचे आपको सभी बातें बताने जा रहे हैं...

एसएससी एमटीएस भर्ती (SSC MTS RECRUITMENT) के अंतर्गत 12000 से अधिक पदों पर भर्तियां होनी है और फिलहाल के लिए अब एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि इस भर्ती को कर्मचारी चयन आयोग SSC ने रद्द कर दिया है और दोबारा से अब परीक्षा कराई जाएगी और अभ्यर्थियों को जैसे ही इस खबर की जानकारी हुई उनके पैरों के ताले से जमीन खिसक गई और वह चिंता के मारे बेहद बुरी स्थिति में चले गए लेकिन फिलहाल के लिए आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है इस तरह की जो भी खबर है वह पूरी तरह से गलत है और किसी भी प्रकार के रद्द किए जाने से संबंध हेतु सूचना नहीं है और फिलहाल कोई भर्ती जो कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी हुई है वह रद्द नहीं हुई है। कर्मचारी चयन आयोग के अंतर्गत एमटीएस भर्ती हवलदार भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी और सभी अभ्यर्थियों को जल्द ही खुशखबरी दी जाएगी।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण खबरें रोजगार से जुड़ी खबरें इसके साथ ही रिजल्ट और परीक्षा इत्यादि से जुड़ी खबरें हैं आप हमारे इस वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं और अगर आप चाहते हैं कि आपको हर महत्वपूर्ण खबर का नोटिफिकेशन प्राप्त हो तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे आपको मिल जाएगा और उसे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर जा सकते हैं और उसे ज्वाइन कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने का फायदा यह है कि आपको हर महत्वपूर्ण खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले और तेजी से प्राप्त हो जाएगा और आप हर खबर पर अपनी नजर रख पाएंगे।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD