UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम नहीं होगा जारी, आयोग ने आज परीक्षा रद्द का किया ऐलान!


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) को लेकर चिंतित हैं कि आखिर परीक्षा का परिणाम क्यों नहीं जारी किया गया, तो अब आपकी चिंता को और ज्यादा बढ़ाने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) रद्द किए जाने की सूचना मिली है। फिलहाल इस खबर ने अभ्यर्थियों को बेहद परेशान कर दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर और क्यों रद्द की गई परीक्षा...

आयोग ने रद्द कर दी परीक्षा (commission canceled the exam) -

उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुई परीक्षा को अब रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि खबर में दावा किया जा रहा है कि आयोग द्वारा पुनः आयोजित हुई इस परीक्षा में नकल हुई है, जिसके चलते वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) को एक बार फिर रद्द किया जा रहा है। वहीं इस खबर ने अभ्यर्थियों को भी चिंता में डाल दिया है, क्योंकि अभ्यर्थियों ने परीक्षा के लिए काफी मेहनत की थी।

2018 में भी रद्द की जा चुकी है परीक्षा (Exam has been canceled in 2018 as well) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) में नकल होने की खबर के बाद पूरी परीक्षा रद्द करने की खबर सामने आई है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी एक बार ग्राम पंचायत अधिकारी की इस भर्ती परीक्षा को रद्द किया जा चुका है। दरअसल 2018 में इस भर्ती को निकाला गया था। जहां परीक्षा में नकल की पुष्टि होने के बाद आयोग ने पूरी परीक्षा को रद्द कर दिया था। जिसके बाद परीक्षा का आयोजन दोबारा करीब 5 साल बाद किया गया। 

क्या है परीक्षा रद्द और परिणाम को लेकर अपडेट (What is exam cancellation and result update) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रद्द होने खबर ने अभ्यर्थियों को परेशान कर दिया है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयोग ने अभी परीक्षा रद्द किए जाने जैसी कोई घोषणा नहीं की है और न ही ऐसी कोई उम्मीद जताई जा रही है। वायरल खबर किसी भी तरह प्रमाणित नहीं है। वहीं रिजल्ट को लेकर बात करें, तो आयोग द्वारा इस भर्ती परीक्षा का परिणाम सितंबर माह में घोषित होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD