UPSSSC PET 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, अभ्यर्थी अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) आयोग द्वारा आयोजित की जा रही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया करीब 3 हफ्ते पहले ही शुरू की जा चुकी है। जहां अब अभ्यर्थियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की खबर है। अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं आवेदन को लेकर क्या है पूरी अपडेट और कब तक कर सकेंगे आवेदन...

अभ्यर्थियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की खबर (News of extension of last date of application for the candidates) -

आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करते ही अभ्यर्थी आवेदन करने में जुट गए। हालांकि अब उन अभ्यर्थियों के लिए भी बड़ी खबर है, जिन्होंने अभी तक पीईटी 2023 के लिए आवेदन नहीं किया है। आपको बता दें कि अभी सोशल मीडिया के माध्यम से एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि आयोग ने पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी। बता दें कि इस वायरल खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हैं। 

आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर की सच्चाई (The truth about the news of extension of last date of application) -

सोशल मीडिया पर जैसे ही पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थियों में खुशी का माहौल था। हालांकि इस खुशी के माहौल के बीच एक और बड़ी खबर सामने आई। दरअसल यह खबर पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को लेकर ही है। दरअसल प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल आयोग ने ऐसी कोई भी खबर साझा नहीं की है।

इस तिथि तक करें आवेदन (Apply by this date) -

अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपके लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया करीब 3 हफ्ते पहले से ही शुरू कर दी गई है। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 से शुरू की गई है। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी स्पष्ट कर दी गई है। अधिसूचना में बताया गया है कि अभ्यर्थी 30 अगस्त 2023 तक ही इन पदों पर आवेदन कर सकेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD