UP LEKHPAL BHARTI : आयोग द्वारा यूपी लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिस हुआ जारी, उम्मीदवारों के लिए आई बड़ी खबर


UP LELHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल भर्ती (UP LELHPAL BHARTI) जो 8085 पदों पर होनी है उसके लिए प्रारंभिक परीक्षा हो चुकी है और उसे प्रारंभिक परीक्षा के आधार पर 27455 अभ्यर्थियों को चुना गया है और उन अभ्यार्थियों के लिए अधिक बड़ी खबर आ रही है वह हम आपको नीचे बता रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती (UP LELHPAL BHARTI) को लेकर तमाम उम्मीदवार न्यायालय से गुहार भी कर चुके हैं और इस भर्ती पर तमाम प्रकार के आप भी लगाए गए हैं लेकिन भर्ती को लेकर हाल ही में संबंधित विभाग ने एक नोटिस जारी किया है और वह अभ्यर्थी जो चयनित हुए हैं उनके लिए आगे की प्रक्रिया को लेकर भी इसमें तमाम बातें की गई है और हम आपके साथ वह पूरी जानकारी साझा कर रहे हैं...

उत्तर प्रदेश में एक लंबे इंतजार के बाद 885 पदों पर लेखपाल भर्ती (UP LELHPAL BHARTI) आई थी और उसके बाद उसके लिए परीक्षा भी संपन्न हुई लेकिन इस भर्ती पर लगातार आरोप लगे कि इस परीक्षा में धांधली हुई है और इस परीक्षा को रद्द किया जाए हालांकि विभागीय जांच भी हुई और यह मामला न्यायालय तक भी पहुंचा और फिलहाल के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग जिसे यूपीएसएसएससी कहा जाता है उसने अब एक नोटिस जारी कर उन उम्मीदवारों के लिए खुशी का एक पिटारा खोल दिया है जो इस परीक्षा के लिए चयनित हुए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (UPSSSC PET) के बाद 27455 उम्मीदवारों को इस परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्टेड किया गया था और अब इन चयनित उम्मीदवारों के लिए लेखपाल भर्ती (UP LELHPAL BHARTI) जिसमें कुल पदों की संख्या 8085 है उसमें चयन का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है। आयोग द्वारा नोटिस में बताया गया है कि ऐसे उम्मीदवार भर्ती के लिए पात्रता साबित करते हैं यानी 27455 उम्मीदवारों को अब आगे की प्रक्रिया के लिए एक नई तिथि मिलेगी और यह तिथि 19 सितंबर 2023 निर्धारित की गई है। फिलहाल के लिए आगे और जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट को एक बार जरूर देखें जिससे आपको सभी जानकारियां पुख्ता तौर पर पता हो जाएं।

इसी तरह की तमाम अपडेट पाए रहने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वॉइन करें और इसका लिंक आपको आपके स्क्रीन के दाहिनी और और इस पोस्ट के ठीक नीचे दिख जाएगा और उसे लिंक पर या बटन पर क्लिक करके आप सीधे हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD