SSC MTS RESULT 2023 : एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती का रिजल्ट जारी! ऐसे देखें अपना रिजल्ट


SSC MTS RESULT 2023 : एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती (SSC MTS RESULT 2023) के लिए लगभग 50 लाख अभ्यर्थियों को प्रतीक्षा है अपने परिणाम की और परिणाम एसएससी (SSC) द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया जाना है। एसएससी एमटीएस (SSC MTS RESULT 2023) के अंतर्गत हवलदार के 12500 से अधिक पदों पर भर्ती होनी है और इसके लिए लगभग 52 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है और उन्हें अब परिणाम का इंतजार है। एसएससी एमटीएस भर्ती (SSC MTS RESULT 2023) के लिए यानी हवलदार के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा दो चरण में हुई थी पहले चरण की परीक्षा की अगर बात की जाए तो यह 2 मई से 19 मई के बीच में हुई थी और दूसरे चरण की परीक्षा 13 जून से 30 जून के बीच हुई थी। आइए आपको बताते हैं एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती के रिजल्ट (SSC MTS RESULT 2023) को लेकर क्या है पूरी अपडेट और क्या रिजल्ट हो गया है जारी...

सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और इस खबर में बताया जा रहा है कि एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती का रिजल्ट (SSC MTS RESULT 2023) आज का आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हो गया है और अभ्यर्थी अपना परिणाम एसएससी यानी कर्मचारी चयन आयोग (SSC)  की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 12523 विभिन्न हवलदार पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया फिलहाल चल रही है और रिजल्ट जारी होने की जो खबर है वह पूरी तरह से गलत है और अभी फिलहाल के लिए रिजल्ट (SSC MTS RESULT 2023) जारी नहीं हुआ है। रिजल्ट जब भी जारी होगा हम सबसे पहले आपको सूचना देने का काम करेंगे और इसलिए अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से और व्हाट्सएप ग्रुप से नहीं जुड़े हैं तो तत्काल ही जुड़ जाएं क्योंकि हम आपको हर अपडेट सबसे पहले देने का काम करते हैं। आपको ताहिनी और स्क्रीन पर व्हाट्सएप और टेलीग्राम का लिंक दिख रहा होगा जिस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती के लिए रिजल्ट (SSC MTS RESULT) जारी करने का संकेत कर्मचारी चयन आयोग यानी एसएससी (SSC) दिया है लेकिन रिजल्ट (SSC MTS RESULT 2023) को लेकर फिलहाल क्या अपडेट है इस पर हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार तेजल प्रक्रिया में है और यह कभी भी जारी किया जा सकता है। हमारी टीम लगातार रिजल्ट को लेकर अपडेट पर नजर बनाए हुए और जैसे ही यह रिजल्ट (SSC MTS RESULT 2024
3) आएगा हम आपको सबसे पहले सूचना देंगे। फिलहाल के लिए एसएससी एमटीएस हवलदार भर्ती जो 12523 पदों पर होनी है उस भर्ती का कोई रिजल्ट जारी नहीं है और फिलहाल रिजल्ट प्रक्रिया में है और इसे रिजल्ट जारी होना ना समझें।

रिजल्ट कैसे देख सकते हैं इसके लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वह वेबसाइट है ssc.nic.in आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आपको वहां रिजल्ट सेक्शन दिख जाएगा जिस पर क्लिक करना होगा और उसके बाद संबंधित जानकारियों के साथ आपको हम लॉग इन करना होगा। फिलहाल रिजल्ट जारी होते ही हम आपको पूरी प्रक्रिया विस्तार से बताएंगे और तब तक के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े रहे और हर अपडेट के लिए कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD