Allahabad High Court Law Clerk : एग्जाम के बाद अब चलीं रद्द की खबरें, जानिए इलाहाबाद हाईकोर्ट क्लर्क भर्ती परीक्षा रद्द की सत्यता


Allahabad High Court Law Clerk : इलाहाबाद हाइकोर्ट क्लर्क भर्ती की परीक्षा जून 18 रविवार को होनी है जिसके लिए सबंधित विभाग ने पूरी तैयारियां की हैं। फिलहाल अभ्यर्थियों में रोजगार पाने का जो उत्साह है वह अलग ही नज़र आ रहा हैं। आपको बता दें इलाहाबाद हाइकोर्ट में क्लर्क के 30 पदों पर भर्ती निकाली गई है और इसके लिए ही रविवार 18 जून को परीक्षा होनी है। फिलहाल एग्जाम सेंटर्स पर भी तमाम इंतज़ाम नज़र आ रहे हैं। इसी बीचव एक खबर आ रही है जो अभ्यर्थियों को परेशान कर सकती है।

Allahabad High Court Law Clerk : इलाहाबाद हाइकोर्ट क्लर्क भर्ती परीक्षा रद्द की खबरें -

इलाहबाद हाइकोर्ट क्लर्क भर्ती परीक्षा रद्द की खबरें अब निकालकर सामने आ रही हैं और यह सब मुख्यरूप से सोशल मीडिया पर चल रहा हैं। Allahabad High Court Law Clerk भर्ती परीक्षा रद्द की जो भी खबरें हैं केवल अफवाह हैं और अगर आप को भी इस तरह की कोई सूचना मिली है तो इसे फर्जी मान लें और अपनी परीक्षा देने जाएं। कुछ सोशल मीडिया पोर्टल्स पर इस भर्ती के रद्द होने का कारण भारत में चल रहे प्राकृतिक तूफान को बताया जा रहा और इससे लोग गुमराह भी हो रहे हैं। फिलहाल Allahabad High Court Law Clerk भर्ती परीक्षा रद्द नही हुई है।

Allahabad High Court Law Clerk : अभ्यर्थी करें अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड -

अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि वे Allahabad High Court Law Clerk भर्ती परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें अगर उन्होंने नही किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बड़ी संख्या में लोग परीक्षा छोड़ रहे हैं क्यों कि उन्हें परीक्षा रद्द होने की खबरें दी गईं।

Allahabad High Court Law Clerk : अभ्यर्थियों को ध्यान रखनी है ये बात -

अगर आप इलाहबाद हाइकोर्ट क्लर्क भर्ती परीक्षा देने जा रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड पर जो भी दिशानिर्देश दिए हैं उसे अच्छे से पढ़ लें। एडमिट कार्ड पर दिए गए दिशानिर्देश आपके लिए जरूरी होते हैं। जो भी नियम वहाँ कहे गए हैं उनका अनुपालन आपको करना होगा और इससे आपके परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने का विभाग को और खुद आपको अवसर मिलेगा। इसी तरह की तमाम अप्डेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़िये जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे मिल जाएगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD