UPSSSC VDO RE EXAM : वीडीओ दोबारा एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी, इतनी जल्दी एडमिट कार्ड आने से अभ्यर्थी चौंके


 UPSSSC VDO RE EXAM : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 परीक्षा के लिए आयोग ने नई परीक्षा तिथि तो घोषित कर दी। हालांकि परीक्षा तिथि घोषित होने के बाद अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड को लेकर भी इंतजार था। जहां अब अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड का इंतजार भी खत्म हो गया। सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा VDO 2018 परीक्षा के लिए नई परीक्षा तिथि घोषित करने में करीब 5 साल का समय लग गया। लंबे वक्त बाद जब परीक्षा तिथियां घोषित हुईं, तो इतनी जल्दी एडमिट कार्ड आने से अभ्यर्थी काफी चौंके हुए हैं। आइए जानते हैं खबर का विश्लेषण...

एडमिट कार्ड को लेकर असमंजस में अभ्यर्थी (Candidates Confused about admit card) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड को लेकर आई सूचना ने अभ्यर्थियों को असमंजस में डाल दिया है। बता दें कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड जारी होने की खबर वायरल हो रही है। वहीं जब अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखते हैं, तो वहां उन्हें एडमिट कार्ड को लेकर कोई अपडेट नहीं मिली। इससे अभ्यर्थी असमंजस में पड़ गए कि एडमिट कार्ड जारी हुआ है या नहीं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक आयोग ने इस परीक्षा के लिए किसी भी प्रकार से एडमिट कार्ड जारी नहीं किया है।

इस तिथि को आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on this date) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए अभ्यर्थियों की इंतजार को खत्म करते हुए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) ने परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) और शासन की मंजूरी के बाद अब वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए परीक्षा जून माह में ही होगी। वहीं शासन से परीक्षा की तिथि आने के बार आयोग के यह परीक्षा 18 जून 2023 को आयोजित कराने का फैसला किया है। 18 जून 2023 को यह परीक्षा 2 पालियों ने आयोजित की जाएगी। 

इस तिथि को जारी होगा एडमिट कार्ड (Admit card will be issued on this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 परीक्षा के लिए परीक्षा की नई तिथि जारी होने के बाद अब एडमिट कार्ड का इंतजार भी लगभग खत्म हो गया है। जहां एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि लगभग स्पष्ट है। आपको बता दें कि वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से लगभग एक सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे। अगर इस नियम की मानें तो वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड 11 या 12 जून 2023 को जारी हो सकते हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD