UPSSSC VDO RE-EXAM : वीडीओ री-एग्जाम फिर हुआ स्थगित, अब इस तिथि से होंगी परीक्षा


UPSSSC VDO RE EXAM : अगर आपने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही VDO 2018 परीक्षा के लिए आवेदन किया था, तो इससे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बात दें कि अभ्यर्थी वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) की परीक्षा तिथियां घोषित होने के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे। हालांकि इसी बीच परीक्षा तिथियों में बदलाव की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थियों की चिंता और बढ़ गई। अभ्यर्थियों का कहना है कि लंबे समय के इंतजार के बाद तो परीक्षा की तिथियां सामने आई थीं। वहीं अब परीक्षा तिथियों में बदलाव की खबर आने से वे काफी दुखी है। आइए जानते हैं खबर का पूरा विश्लेषण....
 
परीक्षा तिथियों में बदलाव की खबर से अभ्यर्थी परेशान (Candidates upset due to news of change in exam dates) -

अभ्यर्थी वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) की परीक्षा तिथियों में बदलाव की खबर से बेहद परेशान हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले ही परीक्षा तिथियों का ऐलान किया गया था। जहां अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परीक्षा तिथियों में बदलाव होने की खबर लगातार वायरल हो रही है। जहां वायरल खबरों के कारण अभ्यर्थी चिंतित हो गए हैं। ज्ञात हो कि 2018 में निकली इन पदों पर भर्ती रद्द कर दी गई थी। जहां अभ्यर्थियों की मांग को देखते हुए इसी भर्ती के लिए दोबारा परीक्षा हेतु परीक्षा तिथियां घोषित की गई हैं। 

अभ्यर्थियों की परीक्षा तिथियों को लेकर चिंता खत्म (Worries about the exam dates of the candidates are over) -

अगर आप सोशल मीडिया पर वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) की परीक्षा तिथियों में बदलाव की वायरल हो रही खबर से परेशान हैं, तो अब परेशान मत होइए। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह खबर पूरी तरह से अफवाह है। ऐसी कोई भी सूचना उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) द्वारा जारी नहीं की गई है। यानी की यह खबर केवल अभ्यर्थियों को भ्रमित करने के लिए है। ऐसी कोई भी आधिकारिक सूचना अभी तक सामने नहीं आई है। अतः अभ्यर्थी ऐसी खबरों पर तब तक भरोसा न करें, जब तक आधिकारिक रूप से कोई सूचना जारी नहीं की जाती है। 

इस तिथि को आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on this date) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए अभ्यर्थियों के इंतजार को खत्म करते हुए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) ने परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) और शासन की मंजूरी के बाद अब वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए परीक्षा जून माह में ही होगी। वहीं शासन से परीक्षा की तिथि आने के बाद आयोग के यह परीक्षा 18 जून 2023 को आयोजित कराने का फैसला किया है। 18 जून 2023 को यह परीक्षा 2 पालियों ने आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD