CUET UG 2023 : सीयूईटी यूजी 2023 के लिए सिटी स्लिप जारी! यहां से सीधे करें डाउनलोड


CUET UG 2023 : अगर आपने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जा रही कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन किया है। और आवेदन के बाद अब आप सिटी स्लिप जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। आपको बता दें कि CUET UG 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न हुए करीब 15 दिन पूरे हो गए हैं। वहीं आवेदन प्रक्रिया खत्म होने के बाद अब विद्यार्थी एडमिट कार्ड और सिटी स्लिप का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि एडमिट कार्ड से पहले सिटी स्लिप जारी होगी।  आइए जानते हैं किस तिथि को जारी होगी सिटी स्लिप...

इस तिथि को जारी होगी सिटी स्लिप (City slip will be issued on this date) -

सीयूईटी यूजी 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया खत्म होने के बाद अब सिटी स्लिप का इंतजार भी अभ्यर्थियों का खत्म हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीयूईटी यूजी 2023 के लिए सिटी स्लिप जारी होने की तिथि लगभग स्पष्ट हो गई है। जहां मिली जानकारी के अनुसार नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए सिटी स्लिप इसी माह यानी की अप्रैल में ही जारी की जानी है। अगर तिथि की बात करें, तो CUET UG 2023 के लिए सिटी स्लिप 30 अप्रैल को घोषित की जाएगी। 

यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड (Admit Card Download Link) -

कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए सिटी स्लिप जल्द जारी की जाएगी। कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन फॉर्म भरने वाले विद्यार्थियों को सिटी स्लिप डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद विद्यार्थियों के सामने सिटी स्लिप डाउनलोड की लिंक आएगी। उस लिंक पर क्लिक करने के बाद मांगी गई डिटेल्स भरनी होगी। डिटेल्स भरने के बाद विद्यार्थी अपनी सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

21 मई से आयोजित होंगी परीक्षाएं (Exams will be held from May 21) -

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए परीक्षा की तारीखें घोषित कर दी गई हैं। इस बार कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023 का आयोजन मई माह में किया जाएगा। वहीं सिटी स्लिप अप्रैल माह में ही जारी कर दी जाएगी। एनटीए (नेशनल टेस्ट एजेंसी) द्वारा जारी एकेडमिक कैलेंडर 2023-24 के मुताबिक, सीयूईटी यूजी (कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, यूजी) 2023 परीक्षा का आयोजन दिनांक 21 मई 2023 से 31 मई 2023 के मध्य किया जायेगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT